CM Dhami

Chamoli Accident: CM धामी ने होमगार्ड जवानों को दी श्रद्धांजलि

85 0

गोपेश्वर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) गुरुवार को चमोली हादसे (Chamoli Accident)  में हताहत हुए लोगों के परिजनों से मिलने तथा जिला चिकित्सालय में भर्ती घायलों का हालचाल जानने के लिए गोपेश्वर पहुंचे। उन्होंने यहां कहा कि दुर्घटना की गहन जांच की जाएगी और दोषियों पर सख्त कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने चमोली हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की। मुख्यमंत्री चमोली हादसे में हताहत लोगों के परिजनों से मिलकर काफी भावुक नजर आए। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

Chief Minister पुष्कर सिंह धामी चमोली में परिजनों और घायलों से मिलते.

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि ये बहुत हृदयविदारक घटना है। हम ईश्वर से प्रार्थना करेंगे कि इस घटना में जो हताहत हुए हैं उन्हें अपने चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। राज्य सरकार की तरफ से मुआवजा, इलाज आदि से संबंधित सभी व्यवस्थाएं की गई हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की गहन जांच की जायेगी और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) मृतकों के परिजनों से एक-एक कर मिले। उन्होंने सभी को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है। सरकार की ओर से हर संभव मदद की जाएगी।

Chief Minister पुष्कर सिंह धामी चमोली में परिजनों और घायलों से मिलते.

इस दौरान पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, स्वास्थ्य मंत्री डॉ। धन सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, विधायक कर्णप्रयाग अनिल नौटियाल, पूर्व विधायक मुन्नी देवी शाह एवं अधिकारीगण मौजूद थे।

होमगार्ड जवानों को दी श्रद्धांजलि

चमोली हादसे में होमगार्ड के तीन जवान भी हताहत हुए हैं। गुरुवार को पुलिस मैदान गोपेश्वर में मुख्यमंत्री ने होमगार्ड के तीनों जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित करते हुए नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

Chief Minister पुष्कर सिंह धामी चमोली में परिजनों और घायलों से मिलते.

जिला चिकित्सालय में भर्ती घायलों को भेजा एम्स

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) के निर्देश पर जिला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती चमोली हादसे के बाकी सभी पांच घायलों को भी गुरुवार को एयरलिफ्ट कर ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि एम्स ऋषिकेश में घायलों को मानसिक दबाव से मुक्त करने और उच्च स्तरीय स्वास्थ्य जांच के लिए भेज रहा है।

Related Post

Election commission

बंगाल चुनाव : ADG समेत कई अफसरों के तबादले, निर्वाचन आयोग को मिली थी शिकायत

Posted by - March 25, 2021 0
कोलकाता। चुनाव आयोग (Election Commission) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में एडीजी सहित कई अफसरों के तबादले किए हैं। आधिकारिक…
रमजान में पहला रोजा शनिवार को

रमजान में पहला रोजा शनिवार को, सबसे बड़ा 14 घन्टे 58 मिनट का होगा 30वां रोजा

Posted by - April 24, 2020 0
सोनभद्र। अल्लाह की इबादत का सबसे ज्यादा पाक (पवित्र) महीना रमजान में पहला रोजा शनिवार को रखा जायेगा। वहीं सबसे…