साड़ी

इन टिप्स को अपनाकर विंटर वेडिंग में भी स्टाइल के साथ कैरी करें साड़ी6

1976 0

लाइफस्टाइल डेस्क। आमतौर पर हर एक महिला को साड़ी पहनने का बहुत शौक होता हैं। लेकिन अगर बात करें इस रिकॉर्डतोड़ सर्दी के मौसम में साड़ी पहनने की, तो अधिकतर महिलाएं चाह कर भी नही पहनना चाहती हैं।

लेकिन अगर आप विंटर वेडिंग में साड़ी पहनने का सोच भी रही हैं तो सर्दी से बचने के लिए उसके साथ शॉल लेने का आइडिया आपको थोड़ा ओल्ड फैशन दिखा सकता है। ऐसे में और क्या ऑप्शन हो सकते हैं जिससे स्टाइल के साथ बिना कोई समझौता किए पा सकते हैं हर किसी की अटेंशन, तो जानेंगे इसके बारे में….

साड़ी के साथ स्वेटर का कॉम्बिनेशन

साड़ी के साथ कॉर्डिगन का स्टाइल हुआ पुराना। पहले सर्दियों में साड़ी के साथ पहनने के लिए बस कॉर्डिगन और शॉल का ही ऑप्शन होता था लेकिन अब ऑप्शन्स की कमी नहीं, तो हैवी हो या लाइट, साड़ी को टीमअप करें टर्टल नेक स्वेटर के साथ। ब्लाउज के कलर का स्वेटर पहनकर कहीं से भी आपका स्टाइल फीका नहीं लगेगा।

लैदर जैकेट के साथ

लैदर जैकेट को अगर अभी तक आपने सिर्फ वेस्टर्न वेयर्स के साथ ही कैरी किया है तो अब टाइम है एक्सपेरिमेंट का। इस सर्दी, अपने टैन, रेड, येलो या ब्लैक कलर के लैदर जैकेट को साड़ी के साथ पहनें और सबसे उम्दा नजर आएं।

वेलवेट जैकेट के साथ

साड़ी के साथ ब्लाउज के ऊपर आप वेलवेट जैकेट कैरी करें। जो बहुत ही अलग और खूबसूरत लगेगा। सर्दियों के हिसाब से वेलवेट फैब्रिक बेस्ट होता है तो सोचना क्या, बिंदास होकर साड़ी के साथ टीमअप करें वेलवेट जैकेट।

लॉन्ग जैकेट के साथ

शादी में क्या पहनना है इसकी प्लानिंग दो-तीन दिन पहले नहीं, बल्कि महीनों पहले कर ली जाती है। तो उस हिसाब से साड़ी के कलर से मैच करता हुआ फ्लोर लेंथ जैकेट जैकेट स्टिच करवा सकती हैं। ब्रोकेड फैब्रिक वाले जैकेट आपकी खूबसूरती और स्टाइल दोनों को ही रखेंगे बरकरार। वैसे इसमें आप ट्रेंच कोट को भी कर सकती हैं शामिल।

ब्लेज़र के साथ

ऑफिस में अगर साड़ी करना है तो ब्रोकेड, लैदर जैकेट और स्वेटर ओवर लगेंगे। ऐसे में आप उन्हें ब्लेज़र के साथ कैरी करें। डार्क ग्रीन, टैन, ब्राउन, ग्रे जैसे कलर्स ट्राय कर सकती हैं। कुछ न समझ आएं तो ब्लैक है एवरग्रीन।

Related Post

भूलकर भी ना करें धनतेरस पर ये गलती, वरना नही बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा

Posted by - October 18, 2019 0
लखनऊ डेस्क। मनोकामनाओं को पूरा करने वाला त्यौहार धनतेरस आ गया है। धनतेरस के दिन सौभाग्य और सुख की वृद्धि…

घर में बनाएं इन तरीको से फेस पैक, ऑयली स्किन की प्रॉब्लम्स से पाएं छुटकारा

Posted by - May 24, 2019 0
डेस्क। ऑयली स्किन है तो आपको अक्सर इससे जुड़ी प्रॉब्लम होती होंगी। ऑयली स्किन वालों को कील-मुंहासों की परेशानी अधिक…