car loan

मात्र इतने मिनट में मिलेगा कार लोन, ये बैंक दे रहा है ऑफर

349 0

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकिंग सेवा प्रदाता एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)  ने सोमवार को एक्सप्रेस कार लोन (Car Loan) सेवा पेश की, जिसमें ग्राहकों को आधे घंटे के अंदर कार खरीदने के लिए कर सुविधा मंजूर करने का वादा है।

बैंक ने एक बयान में कहा कि इस उद्योग में एक्सप्रेस कार लोन (Express Car Loan) अपने तरह की पहली सुविधा है, जिसमें कार खरीदारों के लिए एक व्यापक, तेज, अधिक सुविधाजनक और समावेशी डिजिटल यात्रा तैयार की गयी है। मौजूदा ग्राहकों के साथ-साथ गैर-ग्राहकों के लिए पूर्ण रूप से डिजिटल तौर पर कार के लिए ऋण दिया जाएगा।

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने बताया कि यह सुविधा कार खरीद प्रक्रिया को सरल बनाने और अर्द्धशहरी और ग्रामीण क्षेत्रों सहित देश भर में कार बक्रिी को बढ़ावा देने में मदद करेगी। एचडीएफसी बैंक के खुदरा ब्रिकी विभाग के देश के प्रमुख अरविंद कपिल ने कहा,ह्ल डिजिटल नवाचारों में एचडीएफसी बैंक अग्रणी रहा है। एचडीएफसी बैंक का एक्सप्रेस कार लोन (Car Loan) हमारी सभी शाखाओं, डीलरशिप और अंततः तीसरे पक्ष के समूहक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

SBI बैंक ने FD की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, जानें अब कितना मिलेगा इंटरेस्ट

एचडीएफसी बैंक शुरुआत में एक्सप्रेस कार लोन (Car Loan) का लाभ उठाने के लिए 20-30 प्रतिशत ग्राहकों की परिकल्पना कर रहा है। यह सुविधा वर्तमान में चार पहिया वाहनों के लिए दी जा रही है और इसे धीरे-धीरे दोपहिया ऋण के लिए शुरू किया जाएगा।

यह बैंक बंद करने जा रही है अपनी 600 ब्रांच, जानें पूरा मामला

Related Post

Mukesh Ambani

फोर्ब्स की सूची में सबसे ज्यादा अरबपतियों के मामले में तीसरे स्थान पर भारत

Posted by - April 8, 2021 0
मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के अध्यक्ष मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  ने चीनी कारोबारी जैक मा को पछाड़कर एशिया के…

आम जनता पर महंगाई की मार! सब्जियों के बढ़े दामों ने बिगाड़ा किचन का बजट

Posted by - October 25, 2021 0
नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में सब्जियों के दामों में उछाल आया है। सब्जियों की कीमतों में बढ़ोतरी होने से घर…