ग्रैमी अवॉर्ड मिला तो हम अंडरवियर में घूमेंगे

हॉलीवुड सिंगर का ऐलान, अगर ग्रैमी अवॉर्ड मिला तो हम अंडरवियर में घूमेंगे

653 0

नई दिल्ली। ‘सेनोरिटा’ सॉन्ग से सुर्खियां में आईं सिंगर कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडस ने एक बड़ा बयान दिया है। इनका बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। रेडियो डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में कैमिला कैबेलो ने कहा कि मैं और मेंडस अगर अवॉर्ड जीतते हैं । तो उसे अंडरवियर में स्वीकार करेंगे। इटीकैनेडा डॉट कॉम के हवाले से यह खबर लिखी गई है। कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडस को बेस्ट पॉप पॉप डुओ ग्रुप परफॉर्मेंस के लिए ग्रैमी अवॉर्ड 2020 को लिए नोमिनेट किया गया है।

https://www.instagram.com/p/B6CDFc8JVb0/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडस ने हालांकि यह बात मजाकिया लहजे में कही है। तीन साल पहले टाइलर जोसेफ और जोश डुन ने ट्वेन्टी वन पायलट्स के लिए अंडरवियर में ग्रैमी अवॉर्ड लिया था। कैमिला कैबेलो ने आगे कहा कि अगर मैं शॉन मेंडस ग्रैमी अवॉर्ड जीतते हैं तो हम ट्वेन्टी वन पायलट्स की तरह अंडरवियर पहनकर स्टेज पर चलेंगे। यह वादा है। मजाक कर रही हूं। यह नहीं है। मैं ऐसा करने से पहले वर्कआउट करूंगी।

कैमिला कैबेलो ने इंटरव्यू के दौरान शॉन मेंडस के साथ मंच साझा करने पर भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है। उन्होंने आगे कहा कि यह मेरे लिए सचमुच बेहतरीन अनुभव रहा। बता दें कि 26 जनवरी को ग्रैमी अवॉर्ड 2020 का आयोजन होगा।

Related Post

Aishwarya

ऐश्वर्या हैं बच्चन परिवार की लाडली बहू, बेटी की कमी को पूरा किया

Posted by - November 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya)  रविवार को अपना 47वां जन्मदिन मना रही…

बर्थडे स्पेशल: बोल्ड गर्ल कुरैशी की जिदंगी में बेहद ही खास दिन, इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

Posted by - July 28, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। हुमा कुरैशी की जिदंगी में बेहद ही खास दिन है।आज यानी रविवार को वह अपना 33 वां बर्थडे…
‘भाई भाई’ का नया सॉन्ग

लॉकडाउन के बीच सलमान ने बड़ी उपलब्धि, ट्विटर पर बने 40 मिलियन फॉलोअर्स

Posted by - April 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के फॉलोअर्स की संख्या माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 40 मिलियन हो गयी…