मध्य प्रदेश में बस और डंपर की जोरदार टक्कर, 7 लोगों की मौत

277 0

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में एक बस और डंपर के बीच हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 13 लोग घायल हुए हैं। ये हादसा भिंड के गोहाड स्क्वायर पर हुआ है।

हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया बाद में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृतक घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा सभी मृतकों की पहचान की जा रही है।

मृतकों में 5 पुरुष-2 महिलाएं शामिल

बता दें कि बस में सवार 7 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मृतकों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। जानकारी के अनुसार, हादसा शुक्रवार सुबह गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के डांग विरखड़ी गांव के सामने एनएच 92 पर हुआ। भिंड की ओर से आ रही डंपर ग्वालियर की तरफ से आ रही बस से टकरा गई। बस ग्वालियर से बरेली जा रही थी।

सीएम शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान

मध्य प्रदेश मुख्‍यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भिंड जिले के गोहद हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में 7 जिंदगियों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शोकाकुल परिवारों को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजन को 4-4 लाख व घायल व्यक्तियों को 50-50 हजार रु की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की, साथ ही अधिकारियों को दुर्घटना की जांच के आदेश दिए।

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने डॉक्यमेंट्री फिल्म व पुस्तक वॉकिंग टू द गॉड का किया विमोचन

Posted by - August 2, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में चारधाम यात्रा के…
कपालभाति प्राणायाम

कपालभाति प्राणायाम : वजन कम करने के साथ ही बालों की समस्याओं से दिलाता है मुक्ति

Posted by - July 17, 2020 0
नई दिल्ली। आजकल ज्यादातर लोग अपना वजन कम करने के लिए डाइटिंग या फिर जिम ज्वाइन कर लेते हैं, लेकिन…