मध्य प्रदेश में बस और डंपर की जोरदार टक्कर, 7 लोगों की मौत

64 0

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में एक बस और डंपर के बीच हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 13 लोग घायल हुए हैं। ये हादसा भिंड के गोहाड स्क्वायर पर हुआ है।

हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया बाद में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृतक घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा सभी मृतकों की पहचान की जा रही है।

मृतकों में 5 पुरुष-2 महिलाएं शामिल

बता दें कि बस में सवार 7 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मृतकों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। जानकारी के अनुसार, हादसा शुक्रवार सुबह गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के डांग विरखड़ी गांव के सामने एनएच 92 पर हुआ। भिंड की ओर से आ रही डंपर ग्वालियर की तरफ से आ रही बस से टकरा गई। बस ग्वालियर से बरेली जा रही थी।

सीएम शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान

मध्य प्रदेश मुख्‍यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भिंड जिले के गोहद हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में 7 जिंदगियों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शोकाकुल परिवारों को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजन को 4-4 लाख व घायल व्यक्तियों को 50-50 हजार रु की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की, साथ ही अधिकारियों को दुर्घटना की जांच के आदेश दिए।

Related Post

हाईकोर्ट ने ताहिर हुसैन की सभी जमानत याचिकाओं पर पुलिस से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

Posted by - August 6, 2021 0
दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली दंगों में आरोपी पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन की सभी जमानत याचिकाओं पर दिल्ली पुलिस को स्टेटस…

कत्लेआम हो रहा और कुछ लोग बेशर्मी से कर रहे हैं समर्थन- तालिबान का समर्थन करने वालों पर बरसे योगी

Posted by - August 19, 2021 0
अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद उसको लेकर भारत में लगातार बयानबाजी हो रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *