CM Dhami

सीएम धामी ने उत्तरकाशी में करोड़ों की योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

62 0

उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री (CM Dhami) शनिवार को अपने दो दिवसीय भ्रमण पर उत्तरकाशी पहुंचे। उन्होंने उत्तरकाशी में विभिन्न विभागों के स्टालों का निरीक्षण कर कई विभागों के 136.99 करोड़ लागत की 54 योजनाओं का लोकार्पण और 210.11 करोड़ की लागत की 56 योजनाओं का शिलान्यास किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  (CM Dhami)  ने काशी विश्वनाथ मंदिर में माथा टेककर प्रदेश के खुशहाली का आशीर्वाद लिया। त्रिशूल डमरू और बाघम्बरी अंगवस्त्र भेंट कर मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत और सम्मान में विभिन्न विद्यालयों की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनोरम प्रस्तुति दी।

सीएम धामी नका उत्तरकाशी में हुआ भव्य स्वागत, करोड़ों की योजनाओं का  लोकार्पण व शिलान्यास

ब्लॉक प्रमुखों के मानदेय में जल्द होगी वृद्धि: सीएम धामी

राजकीय कीर्ति इंटर कालेज परिसर में आयोजित ”मुख्य सेवक जनता के द्वार” कार्यक्रम के तहत जनसंवाद के मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राणा, यमुनोत्री के विधायक संजय डोभाल, पुरोला के विधायक दुर्गेश्वर लाल और गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान ने मुख्यमंत्री  का स्वागत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री धामी के कुशल और सफल नेतृत्व में प्रदेश उल्लेखनीय प्रगति कर रहा है।

Related Post

Operation Silkyara

Operation Silkyara: सुरंग में फंसे श्रमिकों से सीएम धामी ने की बातचीत, बढ़ाया हौसला

Posted by - November 23, 2023 0
चमोली। उत्तरकाशी के निर्माणाधीन सुरंग (Uttarkashi Tunnel Rescue) में हादसे के बाद फंसे 41 श्रमिकों को बाहर निकालने की कोशिशें…
CM Dhami

सीएम धामी ने नव निर्मित एकीकृत भवन का किया लोकार्पण

Posted by - February 1, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने आई.टी पार्क देहरादून में लेखा परीक्षा विभाग, रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटी तथा…
निर्भया के दोषियों को फांसी की तैयारी शुरू

तिहाड़ में निर्भया के दोषियों को फांसी की तैयारी शुरू, पूछी गई आखिरी इच्छा

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। 1 फरवरी शनिवार वह दिन होगा, जब निर्भया को न्याय मिलेगा। इसी दिन चारों दोषियों अक्षय, विनय, मुकेश…