दबंगों ने खाकी पर किया हमला

दबंगों ने खाकी पर किया हमला

440 0

गाजीपुर थाने मे तैनात सिपाही सुशील पाडेण्य को उसी के मित्रो ने सोमवार की रात आपसी कहासुनी मे हुए विवाद में पीट कर लहुलुहान कर दिया । मारपीट में लहूलुहान हुए वर्दीधारी सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया। घायल हुए सिपाही की हालत ठीक बताई जा रही है। इन्स्पेक्टर गाज़ीपुर ने गम्भीरता से लेते हुए सिपाही पर हमला करने वाले दो नामज़द आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी गाजीपुर ने बताया कि थाने मे तैनात सिपाही सुशील पाडेण्य को सोमवार की देर रात गाज़ीपुर के अरावली क्षेत्र मे कुछ लोगो के द्वारा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया था ।

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

सिपाही पर हुए हमले की सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई तो पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लिया और घायल सिपाही की तहरीर पर सौरभ पाठक और संदीप पाठक को नामज़द करते हुए कुछ अज्ञात लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।पुलिस ने हमलावर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर सिपाही पर हुए हमले का कारण सिपाही द्वारा अपने मित्रो के साथ बैठ कर शराब पीने के दौरान मारपीट व हमले की बात कही जा रही थी, लेकिन इन्स्पेक्टर गाज़ीपुर ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए सिपाही के द्वारा अपने दोस्तो संग शराब पीने के दौरान हुए झगड़े की बात का खण्डन करते हुए कहा है कि पुलिस कर्मी सुशील पाडेण्य बीती देर रात कुछ सामान खरीदने के लिए जा रहे थे तभी अरावली के पास उनसे कुछ लोगो ने मारपीट की है।

 

उन्होने बताया कि बावर्दी सिपाही सुशील पाडेण्य से मारपीट करने वाले नामज़द आरोपी सिपाही सुशील पाडेण्य के परिचित है । दोनो नामज़द आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। झगड़ा किस बात पर हुआ ये पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सिपाही पर हमला करने वाले दंबग शराब के नशे मे थे।

 

Related Post

Lucknow University

लखनऊ विश्विद्यालय में तिलक छात्रावास का नया ड्रेस कोड वायरल

Posted by - March 18, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) का तिलक छात्रावास इस समय सुर्खियों में है। तिलक छात्रावास का ड्रेस कोड सोशल मीडिया…

बड़ा स्कैंडल, सरकार के जवाब का इंतजार है – प्रियंका गांधी

Posted by - November 1, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं की कथित जासूसी के मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने…
CM Yogi with surya pratap shahi

पीएम किसान सम्मान निधि योजना में यूपी का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, मिला सम्मान

Posted by - February 25, 2021 0
लखनऊ । केंद्र सरकार की बेहद महत्वाकांक्षी योजना पीएम किसान सम्मान निधि (PM Kisan Samman Nidhi) में उत्तर प्रदेश सरकार…
कोविड-19 से लड़ने वाला टीका

हैदराबाद यूनिवर्सिटी की डॉ. सीमा मिश्रा ने तैयार किया कोविड-19 से लड़ने वाला टीका

Posted by - March 28, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी जहां पूरी दुनिया में कोहराम मचाए हुए है। तो चिकित्सा व विज्ञान क्षेत्र से जुड़े…

4 साल से डॉ. कफील निलंबित क्यों?- इलाहाबाद हाईकोर्ट का योगी सरकार से सवाल

Posted by - August 3, 2021 0
यूपी के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज से निलंबित डॉक्टर कफील खान के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने यूपी सरकार…