Bareilly

शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर, सपा ने की निंदा

300 0

बरेली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ भड़काऊ बयान देने पर सपा विधायक शहजिल इस्लाम निशाने पर आ गए हैं। यूपी के बरेली (Bareilly) में भोजीपुरा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम (Shahjil islam) के पेट्रोल पंप पर आज गुरुवार सुबह 11 बजे बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) का बुलडोजर चल गया है। बीडीए की टीम शहजिल इस्लाम के बिना नक्‍शा पास कराए बनाए गए पेट्रोल पंप पर बुलडोजर लेकर पहुंच गई और उसे ध्वस्त करने लगी। पेट्रोल पंप ध्वस्त होते समय भी वहां पर लोग पेट्रोल-डीजल भरवा रहे थे। सभी को रोककर वहां से हटाया गया इसके बाद उसे ध्वस्त कर दिया गया।

शहजिल इस्लाम का यह पेट्रोल पंप एसईआरएस फिलिंग स्टेशन के नाम से परसाखेड़ा में स्थित है। बीडीए वीसी का कहना है कि यह पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास किए बनाया गया था। इसके लिए पहले ही नोटिस भी जारी किया गया था। एनओसी भी जारी नहीं है। इसके बाद भी यह यहां पर अवैध तरीके से लगातार चल रहा था। नोटिस का जबाव नहीं देने के बाद इसको आज ध्वस्त किया जा रहा है। इस दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था के लिए बड़ी संख्‍या में फोर्स तैनात रही। पुलिस के साथ ही पीएसी के जवान भी मुस्‍तैदी से डटे रहे। अफसरों को जमीन सीलिंग की होने की भी जानकारी मिली है। इसकी जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: महंगाई के बीच केंद्र की सोती हुई सरकार को मायावती ने लगाई आवाज

इसको लेकर समाजवादी पार्टी बेहद नाराज नजर आ रही है। शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चलते हुए बुलडोजर को लेकर ट्वीट करके लिखा कि द्वेष, अत्याचार, विध्वंस ! यूपी में लोकतांत्रिक व्यवस्था को ध्वस्त करने की ये तस्वीर है। लोकतंत्र की सीरियल किलर BJP विपक्षियों पर बदले की भावना से सत्ता का बुलडोजर चला रही है। भोजीपुरा से सपा एमएलए श्री शाहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बीडीए द्वारा ध्वस्तीकरण घोर निंदनीय!

यह भी पढ़ें: आज से बंद होंगी शराब की दुकान, तीन दिन नहीं लड़ेंगे जाम

Related Post

molestation with dancer in gorakhpur

गोरखपुर: डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, लापरवाही बरतने पर पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Posted by - March 4, 2021 0
गोरखपुर। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक नाबालिग डांसर (molestation with dancer in gorakhpur)  को…
Mission 2024

प्रदेश कार्यसमिति में यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का संकल्प

Posted by - January 22, 2023 0
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में संपन्न प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिशन 2024…