Mayawati

महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं शर्मनाक व निंदनीय : मायावती

220 0
लखनऊ।  बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Chief Mayawati) ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को न सिर्फ शर्मनाक बताया है बल्कि ऐसी घटनाओं की निंदा भी की है।
उत्तर प्रदेश की पूर्व प्रधानमंत्री मायावती (BSP Chief Mayawati) ने महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को शर्मनाक और निंदनीय बताया है। उन्होंने ट्वीट कर सरकार से इस पर ध्यान देने को कहा है।

मायावती ने ये किया ट्वीट

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यूपी में खासकर महिलाओं की असुरक्षा से सम्बन्धित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं जो अति-दुःखद और चिन्ता की बात है। पीलीभीत और गोण्डा में महिला असुरक्षा, एटा में पुलिस बर्बरता व झांसी में केरल की ननों को ट्रेन से उतार देने आदि घटनाएं शर्मनाक व अति-निन्दनीय हैं। सरकार ध्यान दे।

सरकार पर हमलावर होती रहती हैं मायावती (BSP Chief Mayawati) 

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रही घटनाओं को लेकर मायावती (BSP Chief Mayawati)  ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। ऐसी घटनाएं न सिर्फ शर्मनाक है बल्कि अति निंदनीय भी हैं। यही नहीं पिछले दिनों भी मायावती ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार के कामकाज पर सवाल उठाया था। इससे पहले भी उन्होंने हाथरस कांड को को लेकर सरकार द्वारा की गई कार्यवाही को लेकर सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न खड़े थे।

Related Post

Mamta Banerjee

ममता बनर्जी ने निर्वाचन आयोग पर उठाए सवाल, अदालत जाने की दी धमकी

Posted by - April 1, 2021 0
नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र में छिटपुट हिंसा की घटनाओं के बीच…

PM-CM निरवंश, नहीं जानते परिवार का दर्द इसलिए ला रहे जनसंख्या नियंत्रण कानून- सपा नेता रामगोविंद

Posted by - June 22, 2021 0
यूपी में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर अभी से सियासी बयानबाजी तेज हो गई है, सपा के वरिष्ठ नेता रामगोविंद…
petrol and diesel

पेट्रोल- डीजल पर उत्पाद शुल्क तीन रुपये प्रति लीटर बढ़ा

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार गिरावट जारी है। इसके मद्देनजर केंद्र सरकार ने पेट्रोल…