brad hogg

जानिए ब्रैड हॉग ने यूट्यूब चैनल पर मुंबई इंडियंस को लेकर, कही यह दो भविष्यवाणी

1730 0

रोहित शर्मा के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 की प्रबल दावेदार बताई जा रही है। चार बार की चैंपियन मुंबई ने पिछले साल फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराया था। टीम के पास क्वालिटी प्लेयर हैं, जो यूएई में पिछले साल की परफॉर्मेंस को दोहराना चाहेंगे। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि मुंबई इंडियंस इस सीजन में टॉप पर रहने नहीं जा रही है। लेकिन वह टॉप चार टीमों में रहेगी।

बल्लेबाज ऋषभ पंत ने होटल के कमरे में किया यह स्टंट, जो हो रहा तेजी से वायरल

ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”मुंबई के पास अच्छे ऑल राउंडर, अच्छे स्पिनर और पेस बैटरी है। इस टीम के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना उनके लिए एक बड़ी समस्या है।” ब्रैड हॉग कहना है कि मुंबई इंडियंस में बस प्लेइंग इलेवन को चुनना ही सबसे बड़ी कमी बनेगी।

उनका कहना है कि सूर्यकुमार यादव सबसे शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने लगातार प्रोग्रेस की है। उन्होंने कहा, ”मुंबई इंडियंस के साथ सूर्यकुमार यादव खेल का लुत्फ उठा रहे हैं। मुझे लगता है कि वह टॉप पांच रन बनाने वाले खिलाड़ियों में होंगे।”

साथ निभाना साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में नहीं दिखेंगी रूपल, जाने यह वजह   

उन्होंने पिछले 2 सीजन में 400 से ऊपर रन बनाए हैं। मध्यक्रम में वह कहीं भी खेल सकते हैं। आईपीएल में सूर्यकुमार यादव अबतक 85 मैचों में 28.14 की औसत से 1548 रन बना चुके हैं।

रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम की नजर अपने पांचवे खिताब पर होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है। मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है।

Loading...
loading...

Related Post

Dinesh Karthik ready for the IPL match

देनेश कार्तिक ने कहा- ‘मैं यूएई में होने वाले आईपीएल मैच के लिए तैयार हूं’

Posted by - August 22, 2020 0
आईपीएल सभी भारतीय क्रिकेटरों के लिए क्रिकेट का पहला बड़ा टूर्नामेंट होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक पूरी…