Batsman Rishabh Pant

बल्लेबाज ऋषभ पंत ने होटल के कमरे में किया यह स्टंट, जो हो रहा तेजी से वायरल

2838 0

इंडियन प्रीमियर लीग इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। कई टीमें क्वांरटाइन पूरा कर चुकी हैं। कोविड-19 टेस्ट के बाद अब टीमें मैदान पर नेट प्रैक्टिस के लिए जुट गई हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने भी मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इस बीच टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने अपना एक वीडियो शेयर किया है।

साथ निभाना साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में नहीं दिखेंगी रूपल, जाने यह वजह   

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शनिवार को अपने टि्वटर हैंडल से अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पंत अपने होटल के कमरे में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ वह कुछ कलाबाजी भी दिखा रहे हैं, जो अक्सर वह मैदान पर भी दिखाते हैं। पंत इस वीडियो में बैक फ्लिप के साथ पुश अप्स कर रहे हैं। पंत के पुश अप्स का स्टाइल बिल्कुल अलग है।

https://twitter.com/RishabhPant17/status/1299669592554352640

इस अनोखे पुशअप्स के साथ ऋषभ पंत भी विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के क्लब में शामिल हो गए हैं। इन दोनों ने भी अलग-अलग अंदाज के पुशअप्स करते हुए अपने वीडियो शेयर किए थे। पंत ने अपनी वीडियो का कैप्शन दिया- ऋषभ स्टंट।

Related Post

Transgender Police

छत्तीसगढ़ में पहली बार कॉन्सटेबल पद पर ट्रांसजेंडर्स को किया भर्ती

Posted by - March 13, 2021 0
छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) में पहली बार ऐसा हुआ है, जब प्रदेश में 13 ट्रांसजेंडर (थर्ड जेंडर) भी पुलिस…