पीएम मोदी

कांग्रेस के करीबियों के घर से मिल रहे नोटों से भरे बक्से – पीएम मोदी

471 0

मुंबई। महाराष्ट्र में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने मंगलवार यानी आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा कल-परसों, कैसे कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरे हुए नोट मिल रहे हैं। नोट से वोट खरीदने का ये पाप इनकी राजनीतिक संस्कृति रही है। मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक आयकर विभाग की चल रही छापेमारियों की ओर इशारा करते हुए बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है।

ये भी पढ़ें :-इमरान मसूद को मिला भीम आर्मी का समर्थन, जल्द ऐलान संभव 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जो चाहता है, वही भाषा कांग्रेस बोलती है। जो भाषा पाकिस्तान की है, वही बातें कांग्रेस के ढकोसला पत्र में है। लातूर में राष्ट्रवाद पर केंद्रित अपने भाषण में उन्होंने पाकिस्तान के साथ कांग्रेस को जोड़ने की कोशिश की। कहा कि पाकिस्तान, भारत के खिलाफ कोई झूठ बोलता है, तो कांग्रेस झट से उसे लपक लेती है।

ये भी पढ़ें :-लालू को जमानत याचिका का CBI ने किया विरोध, नही मिली राहत 

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में सरकार बने अभी छह महीने नहीं हुए, लेकिन इनकी कलाकारी देखिए… अरबों-खरबों रुपये की लूट के सबूत मिले हैं। बड़े-बड़े लोगों के बंगलों से करोड़ों का कालाधन इधर से उधर हुआ है। डर के कारण कुछ रागदरबारी, इनके खासमखास वहां पहुंच गये कि पैसे जब्त न हों और दबाव बनाने लगे।

Loading...
loading...

Related Post

कोबी ब्रायंट

रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट का निधन, खेल जगत में बना गम का माहौल

Posted by - January 27, 2020 0
स्पोर्ट्स डेस्क। 20 साल के करियर में न जानें कितने सारे रिकॉर्ड बनाने वाले रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट की…
छपाक की ट्विटर पर धूम

छपाक की ट्विटर पर धूम : जानें कौन है दीपिका के साथ, कौन खिलाफ ?

Posted by - January 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जबसे दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) जाकर अपना सपोर्ट किया है।…