Kickboxing ring

किकबॉक्सिंग रिंग में घायल हुआ बॉक्सर, अस्पताल में हारा जिंदगी से जंग

81 0

नई दिल्ली: कर्नाटक में बीते 10 जुलाई को किकबॉक्सिंग रिंग (Kickboxing ring) में मैसूरु का एक किकबॉक्सर गंभीर रूप से घायल हो गया। वह इस कदर घायल हुआ कि कोमा में चला गया। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती तो कराया गया लेकिन वह जिंदगी से जंग हार गया। पुलिस ने बताया कि ज्ञानभारती थाने में मामला दर्ज कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, केंगेरी-स्थित के-1 किक बॉक्सिंग ऑर्गनाइजेशन ने बीते 10 जुलाई को शहर के ज्ञान ज्योति नगर के एक जिम में ‘के-1 किकबॉक्सिंग चैम्पियनशिप’ का आयोजन किया था, जिसमे घायल होने के बाद उसकी मौत हो गई।

किकबॉक्सिंग रिंग में फाइट के समय किकबॉक्सर निखिल एस (23) को अपने प्रतिद्वंद्वी का ज़ोरदार घूंसा लगा और रिंग में गिर पड़ा। इसके बाद उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, उनका इलाज चल रहा था और वह दो दिन तक कोमा में रहे। जिसके बाद 12 जुलाई को उन्होंने दम तोड़ दिया। निखिल के पिता सुरेश पी की शिकायत पर प्रमुख कोच नवीन रविशंकर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

गोटबाया के इस्तीफे पर श्रीलंका में जश्न, राजपक्षे ने सिंगापुर में की शॉपिंग

सुरेश ने आरोप लगाया कि आयोजकों की ओर से कई चूक की वजह से उनके बेटे की मौत हुई। कूशन की मोटाई भी अपर्याप्त थी जिस वजह से ज़मीन पर गिरने से उनके बेटे के सिर पर गंभीर चोट लगी और मौत हुई। कोई पैरामेडिकल दल, ऑक्सीजन सिलेंडर और स्ट्रेचर नहीं था और न ही घायल को अस्पताल ले जाने के लिए कोई गाड़ी थी। इलाज के लिए एंबुलेंस की कोई व्यवस्था नहीं थी। निखिल को बहुत गलत तरीके से अस्पताल ले गए। आयोजकों की लापरवाही से मेरे बेटे की मौत हुई है।

Related Post

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शर्मनाक घटना, खिलाड़ियों के फोन और कीमती समान चोरी

Posted by - March 16, 2020 0
नई दिल्ली। वह स्टेडियम जो 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन का मुख्य स्थल रहा और देश के कई अन्य अंतरराष्ट्रीय…
Alyssa Healy

ऑस्ट्रेलिया की एलिसा हेली ने महेंद्र सिंह धोनी का तोड़ा ये रिकॉर्ड, बनाया नया कीर्तिमान

Posted by - September 27, 2020 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर एलिसा हेली ने टी-20 क्रिकेट में रविवार को नया कीर्तिमान बना दिया…