बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र हुए 83 साल के,ट्विटर पर बेटी ईशा ने पोस्ट की फोटो,फैंस ने ये दिया रिएक्शन

789 0

मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन 83 साल के हो गए हैं, वे फगवाड़ा में पंजाब राज्य के कपूरथला जिले में पैदा हुए थॆ। धर्मेंद्र नॆ दो बार शादी की और अपनी दोनों पत्नियों को बनाए रखा है। हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेन्द्र ने इस्लाम धर्म अपना लिया। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से 19 वर्ष की उम्र में 1954 में हुई। उनकी दूसरी शादी बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ हुई। धर्मेंद्र के बर्थडे पर बेटी ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया। फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडे पापा..। इस फोटो में हेमा मालिनी और ईशा के पति भरत तख्तानी भी नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने भी ट्विटर पर फोटो शेयर कर पिता को बर्थ-डे विश किया। सोशल मीडिया पर फोटो देखते ही यूजर्स ने अपने फेवरेट स्टार की विश करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-आज भी सब फीके है धरम जी के सामने। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- आप जियो हजारों साल।

असल में धर्मेन्द्र का गाँव जिला लुधिआना के अंतर्गत साहनेवाल है। जो अब कसबे का रूप ले चुका है। धर्मेन्द्र की पढाई फगवाडा के आर्य हाई स्कूल एवं रामगढ़िया स्कूल में हुई। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। उनकी बहुत कम ही फोटोज अबतक सामने आई हैं। धर्मेंद्र ने प्रकाश से 1954 में 19 साल की उम्र में अरेंज मैरिज की थी। कपल के चार बच्चे अजय सिंह (सनी), विजय सिंह (बॉबी), विजेता और अजेता देओल हैं। जब धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी की थी तो हेमा केवल छह साल की थीं। बाद में हेमा से उन्होंने 1980 में शादी की। ये इनकी दूसरी शादी थी, हेमा से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।

Related Post

कोरोना की चपेट में हॉलीवुड अभिनेत्री

हॉलीवुड की एक और अभिनेत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया 

Posted by - March 19, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड की अभिनेत्री राशेल मैथ्यू कोरोना वायरस के शिकार हो गई हैं। “फ्रोजन 2′ स्टार राशेल मैथ्यू कोविड-19…

करोड़ों के दिल की धड़कन बनी दीपिका आज हुई इतने साल की

Posted by - January 5, 2019 0
नई दिल्ली। बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादकुोण की बिटिया दीपिका पादुकोण का आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका पादुकोण…

देश की अर्थव्यवस्था में सिर्फ बॉलीवुड ही योगदान नहीं करती, इसमें साउथ सिनेमा का भी बहुत बड़ा हाथ है – खुशबू सुंदर

Posted by - October 21, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पीएम मोदी ने देश की राजधानी में अपने आवास पर बॉलिवुड के कलाकारों और फिल्मकारों से बातचीत की।…