Anushka

अनुष्का के जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने दी बधाई

210 0

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड हस्तियों (bollywood celebrities) ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अनुष्का की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा-‘ जन्मदिन मुबारक हो मौमी, हमेशा ऐसे ही सुंदर रहो अनुष्का(Anushka )।

एंजेलिना ने अचानक यूक्रेन पहुंच कर बच्चों से की मुलाकात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अनुष्का के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-जन्मदिन मुबारक हो। तुम्हें आज और हमेशा के लिए शुभकामनाएं। अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लिखा-हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस। अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने लिखा-‘जन्मदिन मुबारक हो अनुष्का। आपके लिए हमेशा प्यार और खुशी की कामना करता हूं।

anushka
anushka

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अनुष्का (Anushka) की एक तस्वीर को रिक्रिएट करते हुए लिखा-मेरा नेचर यह है कि मैं भारत की नेचर गर्ल अनुष्का शर्मा को एक नेचुरल सा विश करूं। बर्थडे की इस विश पर फूल, पत्ती और ढेर सारे पेड़-पौधे लगाऊं। एक बढ़िया जीवन जियो अनुष्का। तुम्हारे जैसा कोई भी नहीं है!

श्वेता की बेटी पलक अपने रैंप वॉक डेब्यू से हुई ट्रोल, यूजर्स बोले….

इन सब के अलावा वाणी कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, भूमि पेडनेकर, करण जौहर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अनुष्का शर्मा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

‘आचार्या’ में बदला गया सोनू सूद का फाइट सीन, एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

Related Post

स्वर्गीय म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश पर केस दर्ज,म्यूजिक डायरेक्टर को बंधक बनाने का आरोप

Posted by - December 15, 2018 0
  मुंबई। मायानगरी हर दिन नए अपराध के साथ जहाँ दहल जाता है वहीँ खबर है की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर…
बाजीगर

बाजीगर के 26 साल : अभिनेत्री काजोल ने वीड‍ियो शेयर कर दिलाईं ये याद

Posted by - November 12, 2019 0
मुंबई। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीगर के साथ ही बॉ़लीवुड में शाहरुख खान ने दस्तक दी थी। इस फिल्म…