बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने घर पर ऐसे बनाया मास्क, देखें वायरल वीडियो

855 0

मुंबई। देश में इन दिनों कोरोनो वायरस का कहर जारी है, जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों पर ही समय काट रहे हैं। भारत में भी कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में लोगों को कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कोरोना संकट से उबरने के लिए लोग हर तरह से सरकार का सहयोग कर रहे हैं।

एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर में मास्क तैयार करना सिखा रही हैं

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इन दिनों अपने-अपने परिवार के साथ ही अपने घर पर हैं और अपने फैंस को भी लगातार घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर में मास्क तैयार करना सिखा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B-1Q3_bnUlE/?utm_source=ig_web_copy_link

कोविड-19 इफेक्ट : पब और रेस्त्रां बंद होने से लोगों की सेहत सुधारी

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर  मोजे की मदद से फेसमास्क बनाती दिख रही हैं

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मोजे की मदद से फेसमास्क बनाती दिख रही हैं। वीडियो के कैप्शन में अदा ने अपने फैंस वीडियो देखने की अपील की है और लिखा है, “फिर से एक बार कह रही हूं, घर के बाहर न जाएं, लेकिन अगर आपको किसी वजह से घर के बाहर जाना है तो आप मास्क जरूर पहनें। अगर आपके पास मास्क नहीं है तो इस वीडियो को जरूर देखें।

देश में 273 लोगों की कोरोना वायरस  महामारी के चलते जान जा चुकी है

अदा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग इस आइडिया के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें देश में कोरोना वायरस के अभी तक 8,447 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 7,409 एक्टिव केस हैं और 764 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं 273 लोगों की इस महामारी के चलते जान जा चुकी है।

Related Post

pm modi

कोरोना संक्रमण की स्थिति पर शाम 4:30 बजे देश के टॉप डॉक्टरों के साथ बातचीत करेंगे पीएम मोदी

Posted by - April 19, 2021 0
नई दिल्ली।  देश में कोविड-19 के एक्टिव मामलों की संख्या 19 लाख से ज्यादा हो चुकी है, जो कुल संक्रमित…