सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

146 0

मुंबई। बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभिनेता के नौकर ने उनके शव को घर में पंखे से लटकते हुए देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी है।

34 वर्षीय सुशांत बॉलीवुड के चर्चित युवा अभिनेताओं में शुमार किए जाते थे, उनके आत्महत्या कर लेने से फिल्म जगत स्तब्ध

बता दें कि बीते आठ जून को ही सुशांत की पूर्व सचिव दिशा सालियान ने भी आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता की आत्‍महत्‍या की वजह अभी पता नहीं चली है। 34 वर्षीय सुशांत बॉलीवुड के चर्चित युवा अभिनेताओं में शुमार किए जाते थे। उनके आत्महत्या कर लेने से फिल्म जगत स्तब्ध है।

21 जून को पड़ने वाला सूर्यग्रहण वलायाकार होगा : दीपांकर बनर्जी

काय पो छे से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने ‘डिटेक्टिव व्योमकेश बक्शी’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, केदारनाथ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी। वह आमिर ख़ान की बहुचर्चित फ़िल्म पीके में पाकिस्तानी युवक की संक्षिप्त भूमिका में नजर आए थे और दर्शकों के बीच लोकप्रियता भी बटोरी थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए। उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया, कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और फैंस के साथ मेर सांत्वनाएं है।

पुष्पा दुबे ने जीवन की जमा पूंजी 1.10 करोड़ रुपये कोरोना से जंग के लिए कर दिया दान

राजनाथ सिंह ने कहा कि हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

कुमार विश्वास बोले-इतना लेट तो नहीं हुआ भाई कि तुम ऐसे ख़ामोश हो गए ?

कुमार विश्वास ने ट्ववीट कर कहा कि स्तब्ध हूं ! पिछले हफ़्ते यूं ही अचानक सोचा था कि तुम्हें कॉल करूंगा, बात करूंगा, खाली वक़्त कैसे कट रहा है इस पर बात करेंगे, हंसी-मज़ाक़ करेंगे ! इतना लेट तो नहीं हुआ भाई कि तुम ऐसे ख़ामोश हो गए ? उफ़
“तुम गए क्या शहर सूना कर गए,
दर्द का आकार दूना कर गए..!”

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक जाना हिंदी फ़िल्म जगत और उनके चाहनेवालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है… ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी। भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

Loading...
loading...

Related Post

अयोध्या मामले में पुनर्विचार याचिका

मस्जिद के लिए दूसरी जगह मंज़ूर नहीं, SC में पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा AIMPLB

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। अयोध्या फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दाखिल करने के मसले पर रविवार को ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल…