BJP नेता ने बनवाया PM मोदी का मंदिर, कुछ दिन बाद हटा ली मूर्ति, NCP नेता बोले- ‘भगवान’ गायब

319 0

महाराष्ट्र के पुणे में भाजपा के एक नेता ने कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी का एक मंदिर बनाया था लेकिन अब मंदिर से प्रधानमंत्री की अर्धप्रतिमा को हटा दिया गया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को यहां औंध इलाके में प्रदर्शन किया। राकांपा की नगर इकाई के प्रमुख प्रशांत जगताप ने तंज भी कसा। उन्होंने कहा- शहर में उम्मीद पैदा हो गई है कि मोदी के लिए मंदिर निर्माण के बाद अब महंगाई घटेगी लेकिन हम यहां आए हैं तो देखा मंदिर से ‘भगवान’ गायब हैं।

37 वर्षीय मुंडे ने पहले कहा था कि मंदिर प्रधानमंत्री को उनकी श्रद्धांजलि है जिन्होंने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराया है। उनका कहना था कि मोदी का मंदिर बनाने का ख्याल उन्हें कुछ समय पहले ही आया था। अयोध्या फैसले के बाद से वो ऐसा करने की सोच रहे थे।

मुंडे ने कहा था कि प्रधानमंत्री बनने के बाद, मोदी ने बहुत सारे विकास कार्य किए हैं और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने, राम मंदिर निर्माण और तीन तलाक जैसे मुद्दों को सफलतापूर्वक निपटाया है।मुंडे ने यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री की आवक्ष प्रतिमा और निर्माण में प्रयुक्त लाल संगमरमर जयपुर से लाया गया था और कुल खर्च लगभग 1.6 लाख रुपए आया था।

कलकत्ता हाईकोर्ट ने सीएम ममता को दिया बड़ा झटका, चुनाव बाद हुई हिंसा की जांच करेगी सीबीआई

राकांपा की नगर इकाई के प्रमुख प्रशांत जगताप ने व्यंगात्मक लहजे में कहा कि शहर में आशावाद व्याप्त हो गई है कि (मोदी के लिए मंदिर निर्माण के बाद) अब ईंधन की कीमतों में कमी आएगी, महंगाई घटेगी और लोगों के खातों में 15-15 लाख रुपए आएंगे। हम यहां आए हैं और देखा कि मंदिर से ‘भगवान’ गायब हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे मंदिर का निर्माण बौद्धिक दिवालियेपन का प्रतीक है।

Related Post

सीमरेस्पकूल

सीएसआईआर- सीमैप का सीमरेस्पकूल कोविड-19 की जंग में मददगार, किया गया रिलीज़

Posted by - May 2, 2020 0
लखनऊ। सीएसआईआर – सीमैप, लखनऊ ने सुगंधित तेल पर आधारित सीमरेस्पकूल जो पर्यावरणीय कोन्टामीनंट्स, वायरस तथा सांस जनित रोगों में…