बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भाई – बहन को लेकर तंज

1521 0

अहमदाबाद। मंगलवार यानी आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मेगा चुनावी अभियान शुरू किया। उन्होंने गुजरात में अपने घर से भाजपा का झंडा फहराकर ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपने घर पर भाजपा का झंडा लहराने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें :-अखिलेश को एयरपोर्ट रोकने पर बवाल,समर्थन में आईं बसपा सुप्रीमो 

आपको बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पर अमित शाह ने गोधरा में कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान तंज कसा है।उन्होंने कहा भाईने शादी नहीं की, इसलिए अब बहन(प्रियंका गांधी) आई हैं। कार्यकर्ताओं से कहा तभी बहन आ चुकी है।

ये भी पढ़ें :-दिल्ली में करोलबाग के एक होटल में लगी आग में 17 की मौत,मृतकों को 5 लाख मुआवजे का एलान 

जानकारी के मुताबिक कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि संपर्क अभियान, कमल ज्योति और विजय संकल्प रैली इन चार कार्यक्रमों से जन-जन तक पहुंचना हमारा दायित्व ही नहीं, जिम्मेदारी भी है। मेरा परिवार-भाजपा परिवार का 5 करोड़ का लक्ष्य 10 दिन में पूरा करके हमें भाजपा को नई ऊंचाई पर पहुंचाना है।वहीँ हर कार्यकर्ता को अपने घर पर बीजेपी का झंडा और स्टिकर लगाकर इस हैश टैग पर फोटो डालनी होगी। अमित शाह ने इसके लिए एक ऑडियो जारी करके कार्यकर्ताओं से अपील की है।

Related Post

जेएनयू हिंसा

जेएनयू हिंसा : दिल्ली पुलिस ने आइशी घोष समेत नौ आरोपियों की पहचान

Posted by - January 10, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने जेएनयू कैंपस में हुई हिंसा मामले में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पुलिस ने बताया…
राजनाथ सिंह

भारतीय और चीनी सेना के सूझबूझ से वास्तविक नियंत्रण रेखा पर शांति कायम : राजनाथ

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह अरुणाचल प्रदेश दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पहुंचे। जहां पर उन्होंने बुमला इलाके…