राफेल पर कैग रिपोर्ट: जेटली ने कहा- सत्यमेव जयते

605 0

नई दिल्ली राफेल सौदे पर बुधवार यानी आज संसद में पेश की गई नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि ‘महाझूठबंधन का झूठ बेनकाब हो गया और सत्य की जीत हुई।’संसद में पेश नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक की रिपोर्ट के अनुसार, राजग सरकार के तहत हुआ राफेल सौदा पूर्ववर्ती संप्रग सरकार के दौरान इस सौदे पर हुई वार्ता पेशकश की तुलना में 2.86 प्रतिशत सस्ता है।

ये भी पढ़ें :-अखिलेश को एयरपोर्ट रोकने पर बवाल,समर्थन में आईं बसपा सुप्रीमो 

आपको बता दें अरुण जेटली ने ट्वीट किया, ‘सत्यमेव जयते.. सत्य की हमेशा जीत होती है। राफेल मुद्दे पर कैग की रिपोर्ट ने इसकी पुष्टि की है।’ न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, उन्होंने कहा कि 2016 बनाम 2007… कम कीमत, त्वरित आपूर्ति, बेहतर रखरखाव, महंगाई के आधार पर कम वृद्धि।‘‘यह नहीं कहा जा सकता है कि उच्चतम न्यायालय गलत है, कैग गलत है और केवल ‘‘परिवार’’ सही है ।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भाई – बहन को लेकर तंज 

जानकारी के मुताबिक जेटली का यह बयान ऐसे समय में आया है जब आज कैग की राफेल मुद्दे पर रिपोर्ट संसद में पेश की गई है । इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विभिन्न विपक्षी दल सरकार पर निशाना साधते रहे हैं । कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल राफेल सौदे में कथित घोटाले का आरोप लगाते हुए इसकी संयुक्त संसदीय समिति से जांच कराने की मांग करते रहे हैं । संसद सत्र के दौरान भी यह मुद्दा दोनों सदनों में छाया रहा और कार्यवाही बाधित हुई । अरूण जेटली ने कहा, ‘‘ जो लोग लगातार झूठ बोलते हों, उन्हें लोकतंत्र कैसे दंडित करे ।

Related Post

Nora Fatehi

रमजान में इस तरह का वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं नोरा फतेही,यूजर ने किया ऐसा कमेंट

Posted by - June 5, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपने हिट नंबर्स की वजह से जानी जाने वाली नोरा फतेही इंटरनेट पर ट्रोलर्स का शिकार…

करतारपुर कॉरिडोर: भारतीयों के पासपोर्ट को लेकर विदेश मंत्रालय ने पाक को सुनाई खरी-खरी

Posted by - November 7, 2019 0
नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर जाने के लिए भारतीयों के पासपोर्ट को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच…