BJP

राहुल गांधी के बयान पर भाजपा ने जताई आपत्ति, कहा-जनभावनाओं का सम्मान करें

113 0

लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कड़ी आपत्ति जताई। सभी ने एक स्वर में कहा कि अपने बयान पर राहुल गांधी माफी मांगे। वे जनभावनाओं का सम्मान करना सीखें।

सपने में हैं राहुल, नहीं दिख रहा यूपी का विकास: भूपेंद्र

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कानून का राज स्थापित किया है। विकास के कार्य हो रहे हैं, राहुल गांधी का यह बयान उनकी राजनैतिक अपरिपक्वता को दर्शाता है। राहुल गांधी सपने में हैं, यूपी आए नहीं, उन्हें एक्सप्रेस-वे व विकास की जानकारी नहीं है। गोरक्षपीठाधीश्वर और सीएम योगी पर राहुल गांधी की टिप्पणी ओछी और निंदनीय है, जो यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि उन्हें न इतिहास पता और न ही वर्तमान ज्ञान है। राहुल गांधी को समझना चाहिए कि धर्म में कोई नेतागिरी नहीं होती।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि योगी जी के लिए किसी सम्प्रदाय, जाति, वर्ग का भेद नहीं है। राहुल गांधी को गोरक्षपीठ का इतिहास और वर्तमान भी जान लेना चाहिए। साधु संतों की कोई जाति नहीं होती। गोरक्षपीठ के प्रधान पुजारी उस दलित समाज से हैं, जिन्हें राहुल सिर्फ वोट बैंक समझते हैं। यूपी सरकार ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और विकास के एजेंडे पर लगातार बिना भेदभाव काम कर रही है। विपक्ष माहौल खराब करने में लगा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर में बड़ी संख्या उन संतों, योगियों और पुजारियों की है, जो दलित व पिछड़ी जातियों से आते हैं। मंदिर के मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी संभालने वाले भी दलित समुदाय से आते हैं। गोरखनाथ मंदिर में निर्माण और सम्पत्ति की देखरेख करने वाले दो मुस्लिम हैं। किसी को मंदिर से निराश नहीं लौटना पड़ा। भंडारे में भोजन बनाने वाले भी हर जाति से हैं।

बयान वापस लें राहुल: केशव

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए बयान वापस लेने की अपील की है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, वह निंदनीय है।

आसमान की ओर मुंह करके थूकने वालों को नहीं पता,पलटकर थूक उन्हीं पर गिरेगी: राजभर

उत्तर प्रदेश के श्रम व सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि आसमान पर थूकने वालों को नही पता कि थूक पलटकर उन्हीं पर गिरेगा। जब 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया था, तब भी राहुल गांधी ने विरोध किया था,जनता ने उसका जवाब दे दिया था। आज राहुल गांधी फिर से उत्तरप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री और प्रदेश के प्रति ऐसी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं,जनता जनार्दन सब देखती, सुनती व समझती है।

राहुल गांधी ने फिर से बता दिया कि वो ‘पप्पू’ ही हैं: पाल

डुमरियागंज के बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि ‘राहुल गांधी माफी मांगें, उन्होंने हिंदुओं और गोरखनाथ मठ का अपमान किया है, ऐसे बयानों की वजह से ही शायद राहुल गांधी को पप्पू भी कहा जाता होगा,उन्होंने इन बयानों के माध्यम से बता दिया कि वो पप्पू ही हैं’।

Related Post

उदित राज

उदित राज बोले-चुप रहने वाले दलित नेता ​हैं बीजेपी को पसंद, रामनाथ कोविंद को इसी का मिला इनाम

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस में शामिल होते ही उदित राज ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा हमला बोला है। दिल्ली…
पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क

कोरोनावायरस : पश्चिम बंगाल में भाजपा बांट रही है मास्क, शशि थरूर ने कसा तंज

Posted by - March 5, 2020 0
नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में अब तक कोरोनावायरस के…
Vacant 2002 Posts

यूपी बेसिक शिक्षा परिषद के 4868 अध्यापक, मनचाहे जिले में पा सकेंगे तैनाती

Posted by - February 18, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद (Uttar Pradesh Basic Education Council )के प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय के 4868 टीचरों के…