Jugal Kishore Bagdi

BJP विधायक Jugal Kishore Bagdi का कोरोना से निधन

429 0

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच सतना जिले की रैगांव विधानसभा से कोविड संक्रमित भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी (Jugal Kishore Bagdi) का निधन हो गया है। जुगल किशोर बागरी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, जुगल किशोर बागरी (Jugal Kishore Bagdi) कोरोना संक्रमण से तो ठीक हो गए थे लेकिन वह पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन से जूझ रहे थे। इस बीच हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 15 दिनों की भीतर तीसरे विधायक की कोरोना से मौत हुई है।

आपको बता दें कि 26 अप्रैल को कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन हुआ था। इसके बाद 2 मई को कांग्रेस विधायक बृजेन्द्र सिंह राठौर का भी कोविड के चलते निधन हुआ। अब 10 मई को भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी (Jugal Kishore Bagdi) का निधन हो गया है।

Pt. Rajan Mishra कोविड अस्पताल शुरू

जुगल किशोर बागरी के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक साथी जुगल किशोर बागरी जी (Jugal Kishore Bagdi) के निधन की दुःखद सूचना मिली। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें, यही प्रार्थना है।

जेपी नड्डा ने लिखा कि जुगल किशोर बागरी जी (Jugal Kishore Bagdi) का निधन संगठन के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं तथा ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

Related Post

PM NARENDRA MODI

PM मोदी बोले- देश के साथ साथ दुनिया के लिये भी उत्पाद तैयार करें उद्योग

Posted by - March 5, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन योजनाओं पर वेबिनार को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि…
pm tweet

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के साथ इन नेताओ ने जताया दुख

Posted by - August 31, 2020 0
आज पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन हो गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के निधन…
Kinnar with cm Uttarakhand

मुख्यमंत्री तीरथ के घर पहुंचीं किन्नर अखाड़ा प्रमुख, सपरिवार मुख्यमंत्री ने किया सत्कार

Posted by - March 17, 2021 0
देहरादून। कुंभ मेले में किन्नर अखाड़े को जो जगह मिली है उसमें व्यवस्थाएं सही न होने की वजह से किन्नर…