Site icon News Ganj

BJP विधायक Jugal Kishore Bagdi का कोरोना से निधन

Jugal Kishore Bagdi

Jugal Kishore Bagdi

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच सतना जिले की रैगांव विधानसभा से कोविड संक्रमित भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी (Jugal Kishore Bagdi) का निधन हो गया है। जुगल किशोर बागरी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, जुगल किशोर बागरी (Jugal Kishore Bagdi) कोरोना संक्रमण से तो ठीक हो गए थे लेकिन वह पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन से जूझ रहे थे। इस बीच हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 15 दिनों की भीतर तीसरे विधायक की कोरोना से मौत हुई है।

आपको बता दें कि 26 अप्रैल को कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन हुआ था। इसके बाद 2 मई को कांग्रेस विधायक बृजेन्द्र सिंह राठौर का भी कोविड के चलते निधन हुआ। अब 10 मई को भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी (Jugal Kishore Bagdi) का निधन हो गया है।

Pt. Rajan Mishra कोविड अस्पताल शुरू

जुगल किशोर बागरी के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक साथी जुगल किशोर बागरी जी (Jugal Kishore Bagdi) के निधन की दुःखद सूचना मिली। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें, यही प्रार्थना है।

जेपी नड्डा ने लिखा कि जुगल किशोर बागरी जी (Jugal Kishore Bagdi) का निधन संगठन के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं तथा ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

Exit mobile version