BJP MLA

भदोही : भाजपा विधायक को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

385 0
भदोही। यूपी के भदोही जिले में भाजपा विधायक दीनानाथ भाष्कर (BJP MLA Deenanath Bhaskar) को एक व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। फोन करने वाले शख्स ने विधायक से कहा था कि घेरकर गोली मार देंगे। वहीं पुलिस ने विधायक को धमकाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

 जनपद की औराई विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक दीनानाथ भाष्कर (BJP MLA Deenanath Bhaskar) को सोमवार करीब 11 बजे उनके मोबाइल पर धीरेंद्र दुबे नाम के व्यक्ति ने फोन किया था।  फोन पर ही उनको गोली मारने की बात कही. इस मामले में पुलिस ने धीरेंद्र दुबे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि धीरेंद्र दुबे भी भाजपा का ही कार्यकर्ता है। उसका 15 साल का लड़का अचानक घर से गायब हो गया था। इस मामले में पुलिस लड़के को खोज रही थी। वह लड़का घर वापस भी आ गया है। लड़के के गायब होने के बाद धीरेंद्र दुबे को लगा कि उनके क्षेत्र के विधायक को इस मामले में कुछ न कुछ करना चाहिए था। इसलिए आवेश में आकर उसने विधायक को फोन कर इस तरह की बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक विधायक की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई है, लेकिन जिस तरह से उसने फोन पर विधायक से बात की। ऐसे में उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा

हेमंत करकरे के करीबी ने किया साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नामांकन, आया नया ट्विस्ट

Posted by - April 25, 2019 0
मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर गुरुवार को एक नया ट्विस्ट आया है। बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा…