CM Vishnudev Sai

भाजपा मीडिया विभाग ने सीएम साय को सौंपा पत्र

23 0

रायपुर। भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग ने गुरुवार को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) से मुलाकात कर उन्हें पत्रकारों पर कांग्रेस के शासनकाल में हुए अन्याय की जांच करने हेतु पत्र सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन काल में पिछले 5 वर्ष अभिव्यक्ति की आजादी की दृष्टि से भयावह रहे हैं। पत्रकारों की प्रताड़ना, महज समाचार प्रसारित/प्रकाशित करने में कारण उन पर लगाये जाते झूठे मुकदमों आदि ने नागरिक के मौलिक अधिकार पर गंभीर कुठाराघात किया। अनेक ऐसे पत्रकार हैं जो नाहक मुकदमों आदि का सामना कर रहे हैं। अनेक के साथ अन्य तरह से उनके सम्मान को ठेस पहुंचाया गया है।

कई ऐसे लोगों के साथ मारपीट हुई, बेवजह उन्हें जेल में ठूंसा गया। हर तरह से पत्रकारों की आवाज दबाने दमनकारी रवैया अपनाया गया। कथित पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ायी गयी। ऐसे में अब इन्हें न्याय दिलाना अत्यावश्यक है। ऐसे सभी मामलों की निष्पक्ष जांच करा कर पत्रकारों को न्याय दिलाएं।

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा एवं रसिक परमार शामिल रहे। इस अवसर पर विशेष रूप से मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा , आलोक सिंह माैजूद रहे।

Related Post

cm dhami

सीएम धामी ने पत्रकार सम्मान पेंशन योजना का किया अनुमोदन

Posted by - May 11, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने पत्रकारों और उनके आश्रितों को आर्थिक सहायता के लिए पत्रकार कल्याण कोष…
पिंक बूथ

पिंक बूथ आधी आबादी की सुरक्षा व्यवस्था को करेंगे पुख्ता, इन चौराहों पर हो रहा निर्माण

Posted by - March 19, 2020 0
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में आधी आबादी की सुरक्षा अब और पुख्ता होगी। इसके मद्देनजर शहर में पिंक बूथों का निर्माण…