Naveen Jindal

बीजेपी नेता नवीन जिंदल को मिला धमकी भरा ईमेल- कन्हैया की तरह अब तेरी बारी

272 0

नई दिल्ली: उदयपुर (Udaipur) में दो मुस्लिम आरोपियों ने एक दर्जी की हत्या के ठीक एक दिन बाद, पूर्व भाजपा नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Jindal) को एक धमकी भरा ईमेल मिला, जिसमें उन्हें मृतक कन्हैया लाल साहू की तरह नवीन कुमार जिंदल (Naveen Jindal) को हत्या की चेतावनी दी गई। नवीन जिंदल ने ट्विटर के माध्यम से खुद इसकी पुष्टि की है।

भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल को बुधवार करीब 6:43 पर उनको धमकी भरा तीन ईमेल भेजे गए हैं, जिसके स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। मेल में उदयपुर के कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच है और धमकी दी गई है कि मेरी और मेरे परिवार की भी इसी तरह गर्दन काट दी जाएगी। नवीन जिंदल ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक ईमेल स्क्रीनशॉट में, भेजने वाले ने जिंदल को आतंकवादी भी करार दिया।

रोशन जैकब ने नालों के साफ-सफाई को लेकर विभिन्न स्थानों का किया औचक निरीक्षण

इससे पहले, पूर्व भाजपा नेता को धमकी दी गई थी कि उन्हें कमलेश तिवारी की तरह मार दिया जाएगा और पृथ्वी पर कोई भी शक्ति उन्हें नहीं बचा सकती है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उन्हें अकेले घर से बाहर निकलने की हिम्मत दी है। नवीन कुमार जिंदल को बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के साथ पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए निलंबित कर दिया था, जिसने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया और अंतरराष्ट्रीय आलोचना को आकर्षित किया।

नाबालिग बेटी को प्रेग्नेंट करने वाले पिता को उम्र कैद की सजा

 

Related Post

Shiv Sena

शिवसेना ने BJP पर मुंबई को केंद्र शासित प्रदेश बनाने की साजिश का लगाया आरोप

Posted by - May 2, 2022 0
मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना (Shiv Sena) ने हाल ही में भाजपा (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)…
cm dhami

इकोनॉमी और ईकोलॉजी में संतुलन बनाये रखने के लिए कार्य कर रही है राज्य सरकार: सीएम धामी

Posted by - November 17, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरूवार को जीएमएस रोड स्थित वाडिया हिमालयन भूविज्ञान संस्थान में फेडरेशन ऑफ…

योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी के खिलाफ नारेबाजी पड़ी भारी, पूर्व मंत्री समेत 10 पर FIR

Posted by - July 5, 2021 0
उत्तरप्रदेश के बलिया में योगी सरकार के मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करना सपा कार्यकर्ताओं को भारी पड़ गया। जिला…