Naveen Jindal

बीजेपी नेता नवीन जिंदल को मिला धमकी भरा ईमेल- कन्हैया की तरह अब तेरी बारी

83 0

नई दिल्ली: उदयपुर (Udaipur) में दो मुस्लिम आरोपियों ने एक दर्जी की हत्या के ठीक एक दिन बाद, पूर्व भाजपा नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Jindal) को एक धमकी भरा ईमेल मिला, जिसमें उन्हें मृतक कन्हैया लाल साहू की तरह नवीन कुमार जिंदल (Naveen Jindal) को हत्या की चेतावनी दी गई। नवीन जिंदल ने ट्विटर के माध्यम से खुद इसकी पुष्टि की है।

भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल को बुधवार करीब 6:43 पर उनको धमकी भरा तीन ईमेल भेजे गए हैं, जिसके स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। मेल में उदयपुर के कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच है और धमकी दी गई है कि मेरी और मेरे परिवार की भी इसी तरह गर्दन काट दी जाएगी। नवीन जिंदल ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक ईमेल स्क्रीनशॉट में, भेजने वाले ने जिंदल को आतंकवादी भी करार दिया।

रोशन जैकब ने नालों के साफ-सफाई को लेकर विभिन्न स्थानों का किया औचक निरीक्षण

इससे पहले, पूर्व भाजपा नेता को धमकी दी गई थी कि उन्हें कमलेश तिवारी की तरह मार दिया जाएगा और पृथ्वी पर कोई भी शक्ति उन्हें नहीं बचा सकती है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उन्हें अकेले घर से बाहर निकलने की हिम्मत दी है। नवीन कुमार जिंदल को बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के साथ पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए निलंबित कर दिया था, जिसने मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया और अंतरराष्ट्रीय आलोचना को आकर्षित किया।

नाबालिग बेटी को प्रेग्नेंट करने वाले पिता को उम्र कैद की सजा

 

Related Post

Bangladeshi Rohingya Case

ATS को मिले सबूत, UP में बांग्लादेशियों की कराई जा रही घुसपैठ

Posted by - March 14, 2021 0
लखनऊ। अलीगढ़, उन्नाव, बलरामपुर, मेरठ, कानपुर नगर, सहारनपुर समेत कई जिलों में घुसपैठियों (Bangladeshis) के पहचान बदलकर रहने की जानकारियां…

मोदी सरकार की मोनेटाइजेशन योजना पर राहुल ने किया तीखा हमला

Posted by - August 25, 2021 0
सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में दिए जाने की केंद्र सरकार की मोनेटाइजेशन योजना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने…

रोजगार मांग रहे विद्यार्थियों पर लाठी-डंडे चलवाने में नंबर 1 है योगी सरकार- सपा नेता ने CM को घेरा

Posted by - August 6, 2021 0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं, राजनीतिक पार्टियों ने यूपी की सियासी सरगर्मी…