Mission 2024

प्रदेश कार्यसमिति में यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का संकल्प

135 0

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में संपन्न प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिशन 2024 (Mission 2024) के लक्ष्य को शत-प्रतिशत हासिल करने का संकल्प लिया है। पार्टी पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव में 80 सीटों पर कमल खिलाने के साथ ही उससे पहले विधान परिषद व नगर निकाय चुनाव में पार्टी की जीत दिलाने की हुंकार भरी। प्रदेश नेतृत्व ने इस लक्ष्य की पूर्ति के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ सबको मिलकर काम करने की नसीहत दी। इसके अलावा लोकसभा प्रवास पर भी योजना बनाई गयी।

भूपेन्द्र सिंह चैधरी ने प्रदेश कार्यसमिति की अध्यक्षता करते हुए कहा कि भाजपा सेवा ही संकल्प के मंत्र को सिद्ध करते हुए लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि हमें मिशन-2024 (Mission 2024) के लक्ष्य की पूर्ति करते हुए प्रचण्ड बहुमत के साथ केन्द्र में एक बार फिर से नरेन्द्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की प्रतिबद्धता पूर्ण करना है। यह लक्ष्य हम सब मिलकर पूरा करेंगे। आने वाले सभी चुनावों में भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम और जानता जनार्दन के आशीर्वाद से निश्चित रूप से विजयश्री अर्जित करेगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने जहां आजमगढ़, रामपुर लोकसभा व गोला, रामपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया, वहीं खतौली और मैनपुरी के चुनाव में असफलता पर यह संदेश भी दिया कि हमको अभी ‘‘और ज्यादा परिश्रम करने की जरूरत है।

विरासत का सम्मान कर रही सरकार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कहा कि विरासत का सम्मान करते हुए और परम्पराओं को अंगीकार करते हुए हम आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा ही एकमात्र पार्टी है, जिसके लिए पहले देश, फिर दल हित है। मेरा हित सबसे पीछे की भावना है। विकसित भारत का निर्माण और सबको साथ लेकर चलना यह नारा नहीं, वास्तविकता है। अपने संस्थापकों व नेतृत्व के भावनाओं के अनुरूप अपने मूल्यों व आदर्शों से विचलित हुए बिना पंच प्रणों को लेकर कार्य प्रारंभ किया। उसकी तस्वीर आज सामने है।

पिछली सरकारों ने विरासत का सम्मान किया होता तो दर-दर की ठोकरें नहीं खानी पड़ती: सीएम योगी

संकल्प पत्र को आधार मानकर गांव-गांव में विकास की नई धारा बह रही है। सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत मंत्री समूहों के प्रवास के माध्यम से जन समस्याओं के निराकरण और उसके समाधान की प्रतिबद्धता को कायम करने में प्रयत्नशील रही है।

बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करेगी भाजपा

प्रदेशभर के केन्द्र व प्रदेश सरकार के मंत्रियों व पदाधिकारियों की उपस्थिति में दिन भर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक चली। बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी पास हुआ। वहीं मोटे अनाज, विषमुक्त खेती और जी-20 को लेकर कार्यक्रम करने पर विचार मंथन हुआ। प्रदेश महामंत्री संगठन ने बूथ व सेक्टर कमेटियों की मजबूती पर पदाधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराया।

Related Post

विंध्यवासियों के लिए खास होगा जून माह, कॉरिडोर का शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री योगी

Posted by - June 12, 2021 0
जून का महीना विंध्यवासियों (Vindhyas) के लिए बेहद खास होगा। 20 जून के बाद किसी भी दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…
राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का वीडियो वायरल

Posted by - April 27, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो…

कृषि कानून इतना अच्छा है तो भाजपा का कोई मंत्री बिना सुरक्षा सिंघु बॉर्डर जाकर दिखाए – मनीष तिवारी

Posted by - July 18, 2021 0
पंजाब में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जारी हैं, मोदी सरकार द्वारा पास किया गया कृषि कानून प्रदेश की राजनीति का…