Kuldeep singh swngar wife

पंचायत चुनाव में BJP ने रेप केस में दोषी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को बनाया उम्मीदवार

975 0
उन्नाव। जिले में 51 जिला पंचायत सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को लिस्ट जारी कर प्रत्याशियों के बीच जारी संशय को खत्म कर दिया है। इन 51 प्रत्याशियों की सूची में रेप केस में दोषी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) का भी नाम है। यह निर्वतमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। इस बार फिर उन्होंने फतेहपुर 84 तृतीय क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की है।

यूपी के उन्नाव में बीजेपी ने जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। इसमें बीजेपी ने फतेहपुर चौरासी तृतीय सीट से संगीता सेंगर को भी प्रत्याशी बनाया है। संगीता सेंगर रेप केस में दोषी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी हैं।

तिहाड़ जेल में बंद है सजायाफ्ता कुलदीप

उन्नाव के माखी रेप मामले में कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) को सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार देते हुए सजा सुनाई थी। इस समय कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) तिहाड़ जेल में बंद हैं। कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा सदस्यता भी सजा होने के बाद निरस्त कर दी गई थी।

कुलदीप की पत्नी को बीजेपी ने दिया टिकट

पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) जब सपा में थे, तो उनकी पत्नी संगीता सेंगर जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर चुनाव जीतकर आसीन हुई थी। इसके बाद कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और बांगरमऊ सीट से विधायक चुने गए। कोर्ट से सजा होने के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता निरस्त कर दी गई। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी की सूची में 51 जिला पंचायत सीटों में सजायाफ्ता कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की पत्नी संगीता सिंह सेंगर का भी नाम है। संगीता सेंगर फतेहपुर चौरासी तृतीय से जिला पंचायत का चुनाव लड़ेंगी।

जिला पंचायत अध्यक्ष पर हो सकती है दावेदारी

सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की पत्नी को जिला पंचायत सदस्य की टिकट मिलते ही उन्नाव में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। लोग कयास लगाने लगे हैं कि शायद इस बार भी भारतीय जनता पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर संगीता सिंह सेंगर पर ही दांव लगाएगी। हालांकि अभी कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है।

Related Post

जतिन प्रसाद ने सीएम योगी से की मुलाकात,बड़ी जिम्मेदारी मिलने के आसार

Posted by - June 19, 2021 0
भाजपा में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय दल पर…

एडीआर की रिपोर्ट में खुलासा, दूसरी पार्टियों को मिले कुल चंदे से तीन गुना अधिक भाजपा को मिला

Posted by - August 7, 2021 0
केंद्र की सत्ता एवं कई राज्यों की सत्ता में कबिज भाजपा को 2019-20 में 785.77 करोड़ रुपए चंदा मिला है,…
दिल्ली विधानसभा चुनाव

राजा महेंद्र सिंह के नाम पर बनेगा विश्वविद्यालय, सरकार देगी जमीन और पैसे – सीएम योगी

Posted by - October 18, 2019 0
अलीगढ़। शुक्रवार यानी आज सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ गोंडा पहुंचे। जहां पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि…