Kuldeep singh swngar wife

पंचायत चुनाव में BJP ने रेप केस में दोषी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को बनाया उम्मीदवार

803 0
उन्नाव। जिले में 51 जिला पंचायत सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को लिस्ट जारी कर प्रत्याशियों के बीच जारी संशय को खत्म कर दिया है। इन 51 प्रत्याशियों की सूची में रेप केस में दोषी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) का भी नाम है। यह निर्वतमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। इस बार फिर उन्होंने फतेहपुर 84 तृतीय क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की है।

यूपी के उन्नाव में बीजेपी ने जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। इसमें बीजेपी ने फतेहपुर चौरासी तृतीय सीट से संगीता सेंगर को भी प्रत्याशी बनाया है। संगीता सेंगर रेप केस में दोषी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी हैं।

तिहाड़ जेल में बंद है सजायाफ्ता कुलदीप

उन्नाव के माखी रेप मामले में कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) को सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार देते हुए सजा सुनाई थी। इस समय कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) तिहाड़ जेल में बंद हैं। कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा सदस्यता भी सजा होने के बाद निरस्त कर दी गई थी।

कुलदीप की पत्नी को बीजेपी ने दिया टिकट

पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) जब सपा में थे, तो उनकी पत्नी संगीता सेंगर जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर चुनाव जीतकर आसीन हुई थी। इसके बाद कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और बांगरमऊ सीट से विधायक चुने गए। कोर्ट से सजा होने के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता निरस्त कर दी गई। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी की सूची में 51 जिला पंचायत सीटों में सजायाफ्ता कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की पत्नी संगीता सिंह सेंगर का भी नाम है। संगीता सेंगर फतेहपुर चौरासी तृतीय से जिला पंचायत का चुनाव लड़ेंगी।

जिला पंचायत अध्यक्ष पर हो सकती है दावेदारी

सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की पत्नी को जिला पंचायत सदस्य की टिकट मिलते ही उन्नाव में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। लोग कयास लगाने लगे हैं कि शायद इस बार भी भारतीय जनता पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर संगीता सिंह सेंगर पर ही दांव लगाएगी। हालांकि अभी कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है।

Related Post

फोन टैपिंग पर बवाल : नितिन राऊत का तंज, दूसरों के ‘मन की बात’ को सुनने के भी शौकीन

Posted by - July 19, 2021 0
इजरायली स्पाईवेयर पेगासस की मदद से भारत में मंत्रियों, विपक्षी नेताओं एवं पत्रकारों के फोन हैक करने की बड़ी खबर…

लखीमपुर में सपा प्रत्याशी की महिला प्रस्तावक के फाड़े कपड़े, भाजपा की दबंगई!

Posted by - July 9, 2021 0
उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख का चुनाव चल रहा है, सत्ताधारी भाजपा के कार्यकर्ता एवं प्रत्याशी जमकर गुंडई करते नजर…

एडीआर की रिपोर्ट में खुलासा, दूसरी पार्टियों को मिले कुल चंदे से तीन गुना अधिक भाजपा को मिला

Posted by - August 7, 2021 0
केंद्र की सत्ता एवं कई राज्यों की सत्ता में कबिज भाजपा को 2019-20 में 785.77 करोड़ रुपए चंदा मिला है,…