भाजपा पार्षद की संदिग्ध हालात में मौत, कार में मिली गोली लगी लाश

690 0

मेरठ। जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर निगम के वार्ड-40 से भाजपा पार्षद मनीष उर्फ मिंटू (38) की बृहस्पतिवार को सुबह संदिग्ध परिस्थिति में कार में लाश मिली और पास ही तमंचा पड़ा था।

सूचना मिलने पर पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्ट्या पार्षद की मौत को आत्महत्या माना जा रहा है। हालांकि, पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच-पड़ताल में जुटी है।  कंकरखेड़ा थाने के निरीक्षक तपेश्वर सागर ने बताया कि पावली खुर्द गांव के जंगल में एक क्रेटा कार चालू हालत में बुधवार देर रात से खड़ी हुई थी।

कानपुर में 265 Remdesivir Injection के साथ तीन गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति की लाश कार में चालक सीट पर थी। उसको गोली लगी हुई थी। मौके पर ही एक तमंचा पड़ा हुआ था।  सागर ने बताया कि कार से शराब की बोतल और खाली ग्लास भी बरामद हुआ है।

उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से एक मोबाइल बरामद हुआ। उसकी छानबीन की गई तो पता चला कि रात करीब 12:30 बजे मिंटू ने अपने एक रिश्तेदार को एक आॅडियो संदेश भेजा था। इसमें वह यह कहते हुए सुने गए कि   मैं किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा।   पुलिस निरीक्षक ने कहा कि भाजपा पार्षद मिंटू परिवार सहित कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी फेज-वन में रहते थे।

उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

कंकरखेड़ा के हाइवे स्थित ब्लैक पेपर एक्सीडेंट रेस्त्रां पार्षद मिंटू का है। करीब तीन साल पहले रेस्त्रां में वर्दी पहने एक दरोगा अपनी अधिवक्ता महिला मित्र के साथ गए थे। जहां नशे में दरोगा और महिला मित्र ने स्टाफ के साथ बदसलूकी की थी। इस दौरान, मिंटू ने बीच-बचाव किया तो दोनों पक्षों में टकराव हो गया था, जिसके बाद पार्षद सुर्खियों में आए थे।

Related Post

CM Yogi distributed appointment letters

सीएम योगी ने 795 अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र, बोले- यूपी में कार्य करना गर्व की बात

Posted by - April 5, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि 2017 के पहले चयन आयोगों पर सवाल उठते थे, युवाओं को…
दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के लिए परेशानी का कारण बनी बन सकती है ये तिकड़ी

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली।अभी हाल में झारखंड विधानसभा चुनाव  में सहयोगी दलों के साथ तालमेल न बिठा पाने का बड़ा नुकसान भाजपा…
ममता बनर्जी

‘बरमूडा’ वाले बयान पर ममता का पलटवार- कोई क्या पहनता है ये उसकी मर्जी

Posted by - March 25, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पाथरप्रतिमा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित…