BJP

BJP ने उम्मीदवार का किया ऐलान, भोजपुरी गीत गाकर ‘निरहुआ’ ने ठोकी दावेदारी

97 0

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। इस बीच भोजपुरी स्टार और आजमगढ़ से पहले कमल निशान पर चुनाव लड़ चुके दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua) ने वोट मांगना शुरू कर दिया है। इसी बीच निरहुआ का एक गाना सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दिनेश लाल यादव निरहुआ अब भोजपुरी के गीतों के माध्यम से आजमगढ़ की जनता को लुभा रहे हैं।

भोजपुरी स्टार व भाजपा के संभावित प्रत्याशी के चुनावी गीत में बोल है…आजमगढ़ से प्यार कभो ना घाटल रहे, अखिलेश हुए फरार निरहुआ डटल रहे..अब भौजी आवे चाहे सइंया होई आज़मगढ़ में जम के लड़इया…आर होई चाहे पार फैसला डटल रही अखिलेश हुए फरार निरहुआ डटल रही… दरअसल भोजपुरी गीतों के माध्यम से दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी दावेदारी को मजबूत करने में जुटे है।

यूपी में Monkey pox की एंट्री, 5 साल की बच्ची में दिखा लक्षण

बता दें कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव भाजपा के संभावित प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने दो सेटों में पर्चा खरीदा है। बताया जा रहा है कि 6 जून यानी सोमवार को दिनेश लाल यादव निरहुआ अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

गोरखपुर पहुंचे राष्ट्रपति का सीएम योगी ने किया स्वागत, राज्यपाल भी रही मौजूद

Related Post

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

Posted by - March 21, 2021 0
पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने 69 वीं उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता-2021 के समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया।…
Yogi government

गोवंश के संरक्षण और उनके भरण-पोषण के लिए योगी सरकार कटिबद्ध

Posted by - May 30, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ (CM Yogi) ने निराश्रित गोवंश के लिए भूसे चारे की पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देश दिये…
पीएम और राहुल की अपील

लोकसभा चुनाव 2019: देशवाशियों से पीएम -राहुल की अपील, बेहतर भविष्य के लिए करें वोट

Posted by - April 11, 2019 0
नई दिल्ली। पहले चरण में 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों और चार राज्यों की विधानसभा सीटों पर मतदान सुबह…