बर्थडे स्पेशल: हजारों दिलों म पर राज करने वाली तब्बू ने जानें क्यों नही की अभी तक शादी

703 0

बॉलीवुड डेस्क। 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी तबु की सुंदरता को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह उम्र के इस पड़ाव पर हैं। तब्बू फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक हैं। 27 सालों के करियर में तब्बू ने हम सभी को बेहतरीन किरदार दिए हैं, जो आज भी हम सभी दिलों में हमेशा के लिए बस गए हैं।

ये भी पढ़ें :-Birth anniversary: भले ही हमारे बीच नहीं लक्ष्मीकांत, अभी भी करते हैं लाखों दिलों पर राज 

आपको बता दें  तबु को फिल्म इंडस्ट्री में 39 साल हो चुके हैं। इतने लंबे वक्त में तबु ने एक से बढ़कर फिल्में की। इतने लंबे फिल्मी करियर में तबु का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। उन्होंने विजयपथ’ ,’मकबूल’, ‘फितूर’, ‘अस्तित्व’, ‘चांदनी बार’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुकीं है।

ये भी पढ़ें :-श्रद्धा कपूर ने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर नहीं छोड़ी कोई कसर 

जानकारी के मुताबिक तब्बू अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं।तब्‍बू का जन्‍म 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद के आंध्रप्रदेश में हुआ था. उनके पिता का नाम जमाल हाशमी और मां का नाम रिजवाना है. उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम फरहा नाज है और वे भी हिंदी फिल्‍मों की एक जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं. तब्‍बू ने शादी नहीं की है, क्योंकि आज भी उनके दिल में कोई बसा हुआ है।

Related Post

रामनाथ कोविंद

कानपुर में तकनीक का बहुत पहले से किया जा रहा है बेहतर प्रयोग: रामनाथ कोविंद

Posted by - November 30, 2019 0
कानपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा है कि कानपुर आने पर मुझे बहुत खुशी मिलती है। उन्होंने कहा कि यह…
इंटरनेट

इंटरनेट के इस्तेमाल को मौलिक अधिकार न मानकर समझें दायित्व

Posted by - January 13, 2020 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ सर्वोच्च न्यायालय ने इंटरनेट के इस्तेमाल को मौलिक अधिकार माना है और जम्मू-कश्मीर में  इंटरनेट पर लगी…