Chemical company

केमिकल कंपनी में बड़ा धमाका, आधा दर्जन कर्मचारियों की गई जान

283 0

भरूच: गुजरात के भरूच में एक केमिकल कंपनी (Chemical company) में आज सोमवार तड़के अचानक से बड़ा धमाका हो गया है। इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है। अहमदाबाद से करीब 235 किलोमीटर दूर दहेज औद्योगिक क्षेत्र स्थित यूनिट में तड़के करीब तीन बजे धमाके से बड़ा हादसा हुआ है। भरूच (Bharuch) की पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने कहा कि छह स्टाफ एक रिएक्टर के पास काम कर रहे थे तभी यह धमाका हो गया।

खबरों के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने बताया कि ‘रिएक्टर में आज तड़के तीन बजे विस्फोट होने से फैक्ट्री में आग लग गई। रिएक्टर के पास काम करने वाले सभी छह लोगों की मौत हो गई। बाद में शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आग पर भी काबू पा लिया गया है।

यह भी पढ़ें: रमज़ान के दिन जेल में बंद आजम खान सुन रहे है गायत्री मंत्र

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि एक स्टाफ धमाके की वजह से लापता हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। धमाका इतना भयानक था की इसकी आवाज़ दूर तक सुनाई दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल कंपनी की तरफ से हादसे को लेकर कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: इस राज्य में खत्म होगा करप्शन, मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा एक्शन

Related Post

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Case

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Posted by - June 14, 2020 0
मुंबई। बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर रविवार को फांसी लगाकर…
IIM- TikTok

अब IIM के स्टूडेंट्स TikTok वीडियो से सीखेंगे मैनेजमेंट के गुर, एमओयू साइन

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन इन्सटीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट(IIM )- इंदौर ने वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से गुरुवार को पार्टनरशिप करके ट्रेन्ड प्रोफेशनल्स…
CM KCR

हवाई अड्डे पर सीएम केसीआर ने यशवंत सिन्हा का किया स्वागत

Posted by - July 2, 2022 0
हैदराबाद: विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंच चुके है। तेलंगाना के…