Gokulpuri

बिग ब्रेकिंग: गोकुलपुरी में लगी भीषड़ आग, कई झोंपड़ियां जलकर खाक

323 0

नई दिल्ली: पूर्वोत्तर दिल्ली (Northeast Delhi) के गोकुलपुरी (Gokulpuri) इलाके में शनिवार तड़के झोंपड़ियों में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई। दिल्ली दमकल सेवा (Delhi Fire Service) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गोकुलपुरी गांव के पिलर नंबर 12 के पास आग लगने की सूचना तड़के एक बजकर तीन मिनट पर मिली। मौके पर दमकल की 13 गाड़ियां भेजी गईं।

अधिकारियों ने बताया कि झोंपड़ियों में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई, जिनके शव बरामद हुए हैं। इस आग में करीब 60 झुग्गियां प्रभावित हुई हैं और 30 जलकर खाक हो गई हैं। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) देवेश कुमार महला ने कहा कि आग लगने की सूचना लगभग एक बजे मिली, जिसके बाद पुलिस और दमकल अधिकारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : शुरू हुआ अभियान, कब्जेदार होंगे परेशान, 1 अप्रैल से चलेगा बुलडोजर

आखिरकार सुबह करीब चार बजे आग पर काबू पा लिया गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “सुबह-सुबह दुखद समाचार सुना। मैं मौके पर जाकर प्रभावित लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलूंगा।”

यह भी पढ़ें : यूपी बोर्ड के बाद CBSE ने कक्षा 12, 10 के लिए जारी की टर्म 2 की डेट शीट

Related Post

मजदूरों के हिस्से पर भी लूट! पिछले चार सालों मे मनरेगा की योजनाओं में 935 करोड़ की ठगी

Posted by - August 21, 2021 0
कोरोना संकट के बीच जहां मनरेगा शहरों से लौटे मजदूरों के लिए सहारा बना वहीं अब खुलासा हुआ कि इसमें…
PM Modi

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी: पीएम मोदी ने 1406 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (IGP) में आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (Ground breaking ceremony) का आयोजन है। सेरेमनी में…