Big B ने पोती Aradhya को दिया करोड़ो का तोहफा

1237 0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Big B) ने अपनी पोती आराध्या (Aradhya ) के लिए एक बेशकीमती तोहफा खरीदा है। यह तोहफा हजारों-लाखों का नहीं, बल्कि करोड़ों का है। आप हैरान हो रहे होंगे कि आखिर 10 साल की बच्ची के लिए करोड़ों का तोहफा। तो चलिए, हम आपकी इस हैरानी में और भी इजाफा कर देते हैं। दरअसल, बिग बी (Big B) ने पोती आराध्या (Aradhya ) के लिए 31 करोड़ का एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है।

सूत्रों की मानें तो बिग बी (Big B) का ये डुप्लेक्स मुंबई के अंधेरी में 34 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग के 27वें और 28वें फ्लोर पर है। उन्होंने यह 5184 वर्गफीट का यह डुप्लेक्स अपार्टमेंट क्रिस्टल ग्रुप के अटलांटिस प्रोजेक्ट से खरीदा है। इसमें 6 कार पार्किंग और कई शानदार बेडरूम्स और लिविंग एरिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ (Big B) ने ये डुप्लेक्स 31 दिसंबर 2020 को खरीदा था, जबकि 12 अप्रैल 2021 को इसका रजिस्ट्रेशन करवाया था। अमिताभ बच्चन (Big B) ने इस डुप्लेक्स के लिए  62 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। महाराष्ट्र सरकार ने कोविड संक्रमण के कारण स्टांप ड्यूटी में छूट दी थी। जिसके तहत अमिताभ को 5 प्रतिशत की जगह 2 प्रतिशत स्‍टांप शुल्‍क चुकाना पड़ा।

बताते चलें कि  सनी लियोनी और बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय ने भी इसी प्रोजेक्ट में अपार्टमेंट खरीदे हैं। सनी लियोनी ने 4365 स्क्वॉयर फीट के लिए 16 करोड़ रुपये तो आनंद ने 5917 स्क्वायर फीट के लिए 25.30 करोड़ रुपये कीमत चुकाई है।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  इससे पहले भी अमिताभ बच्‍चन (Big B) ने जलसा के ठीक पीछे एक और बंगला करीब 60 करोड़ रुपए में खरीदा था। इस बंगले में भी वह अपनी पोती आराध्या (Aradhya ) के खेलने के लिए गार्डन और बड़ा सा लिविंग रूम बनवा रहे हैं। इस बंगले में प्राकृतिक चीजों की भरमार होगी। साथ ही जलसा के अंदर से ही इस नए बंगले में जाने के लिए रास्ता भी होगा।

उल्लेखनीय है कि बच्चन फैमिली के पास पहले से ही कई बंगले हैं, जिनमें जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्‍स शामिल हैं। इन बंगलों की शान-ओ-शौकत देखते ही बनती है।

 

Related Post

फिल्मों से दूर हुए बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने की दोबारा शादी, छाए सुर्खियों

Posted by - October 14, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक शो में काफी खुलासे करने के…
शूटिंग में फंसे सलमान

महेश्वर में शिवलिंग पर तखत लगाने के आरोप में फंसे सलमान खान, देनी पड़ी सफाई

Posted by - April 5, 2019 0
खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन के धार्मिक स्थल महेश्वर में फिल्म ‘दबंग-तीन’ की शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर लगाए गए…