drugs case

ड्रग्स केस में भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को चार दिसंबर तक जेल

1162 0

मुंबई। ड्रग्स मामले (drugs case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को अदालत में पेश किया। कोर्ट ने दंपती को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बता दें कि भारती को कल्याण जेल में और हर्ष को तलोजा जेल में रखा जाएगा। दोनों की जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी। भारती और हर्ष के घर से एनसीबी ने छापेमारी में गांजा बरामद किया था।

बता दें कि एनसीबी की टीम ने 15 घंटों की कड़ी पूछताछ के बाद भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया को रविवार सुबह गिरफ्तार किया। जबकि जांच एजेंसी ने छापेमारी के बाद भारती को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। दूसरी तरफ, दंपती ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की है।

गुलाबी ठंड में ऐसे बनाएं मूंग की दाल का हलवा, जानें रेस्पी
इससे पहले, रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया। जांच एजेंसी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि उनके खिलाफ ड्रग्स के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं।

मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि ये लोग नशेड़ी हैं, ड्रग तस्करों को बचा रही एनसीबी

इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि ये लोग नशेड़ी हैं, जिन्हें जेल न भेजकर रिहैब (पुनर्वसन) भेजना चाहिए। नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे नशेड़ी हैं जिन्हें पुनर्वसन के लिए भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं। एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या एनसीबी फिल्म उद्योग से मादक पदार्थों की गिरफ्तारी करके उनकी रक्षा कर रही है?’

एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर मारा था छापा 

बता दें कि इससे पहले, शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था। इस दौरान जांच एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया था और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। दंपती ने गांजा सेवन की बात स्वीकार कर ली है।

Related Post

प्रियंका चोपड़ा और फरहान की आने वाली फिल्म से बढ़ने वाली है वॉर’ की चुनौतियां

Posted by - October 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म वार को वीकेंड के अलावा नवमी, दशमी की छुट्टा का भरपूर फायदा मिला। इस फिल्म ने 200…

तन्मय मेनकर के २०२० कैलेंडर लॉन्च में टॉप टीवी एक्टर्स शामिल हुए

Posted by - December 21, 2019 0
१६ दिसंबर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर, तन्मय मेनकर ने अपना २०२० का कैलेंडर लॉन्च किया। कैलेंडर में इस साल के बारह टॉप…

‘बाहुबली’ ने अपनी 25वीं फ़िल्म के शीर्षक का किया ऐलान, हिंदी समेत 8 भाषाओं में होगी रिलीज़

Posted by - October 7, 2021 0
मुंबई। तेलुगु स्टार प्रभास ने नवरात्रि के पहले दिन अपनी 25वीं फ़िल्म के शीर्षक की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी…