भाजपा ने पहले जिसे बताया भ्रष्टाचारी अब उसी को किया कैबिनेट में शामिल – पूर्व आईएएस

450 0

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 43 नए मंत्रियों को शामिल किया है। कैबिनेट के नए चेहरों में नारायण तातू राणे को भी शामिल किया गया है, सरकार के इस फैसले पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने तंज कसा। पूर्व आईएएस ने लिखा- जिस नारायण राणे पर भाजपा ने काला धन सिंचित करने और गंभीरतम भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात कही थी, वो अब केंद्रीय कैबिनेट में हैं।

सूर्य प्रताप सिंह ने आगे लिखा- राणे अब एमएसएमई जैसे भारी भरकम मंत्रालय के मालिक हैं। मास्टरस्ट्रोक। आईएएस के इस ट्वीट का यूजर्स ने काफी समर्थन किया, एक यूजर ने लिखा- ये सब प्यादे या कठपुतली हैं, सबकी बागडोर मोदी जी के पास है।

https://twitter.com/suryapsingh_IAS/status/1413709288091000835?s=19

उन्होंने अपने एक ट्वीट में कृपाशंकर सिंह का जिक्र करते हुए लिखा, “26/11- RSS की साजिश’ पुस्तक का विमोचन करने वाले कृपाशंकर सिंह अब भाजपा में हैं मास्टरस्ट्रोक।” पूर्व आईएएस के इन ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी जमकर रिएक्शन दिये।

नोमान नाम के एक यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सर ये सब प्यादे या कठपुतली हैं, सबकी बागडोर मोदी जी के पास है। वो सिर्फ गद्दी पर बैठेंगे, निर्णय तो मोदी ही लेंगे।” आलोक सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, “इनकी पार्टी में या तो ऐतिहासिक कार्य किये जाते हैं या तो मास्टरस्ट्रोक।”

सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट पर आए कमेंट यहीं नहीं थमे। एक यूजर ने भाजपा पर तंज कसते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, “जो भाजपा में गया, वो कभी चोर था ही नहीं।” वहीं प्रवीन नाम के एक यूजर ने लिखा, “इससे भ्रष्ट सरकार कभी नहीं होगी।” सैफ नाम के एक यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “भाजपा ने सारे दाग धो दिए।”

Related Post

प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, बीजेपी को यूपी में लगेगा तगड़ा झटका

Posted by - May 1, 2019 0
अमेठी। पांचवें चरण में होने वाले मतदान से पहले प्रियंका गांधी लगातार चुनावी प्रचार कर रही हैं और अलग-अलग संसदीय…