भाजपा बहुत धार्मिक पार्टी, ये बड़े- बड़े कर्मकांड के अलावा कुछ करती ही नहीं- टिकैत

286 0

कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच पिछले सात महीनों से तनातनी जारी है। दोनों पक्ष अपने शर्तों के साथ अड़े हुए हैं। इस बीच भाकियू के नेता राकेश टिकैत ने एनडीए का नेतृत्व कर रही भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यह बहुत धार्मिक पार्टी है। मीडिया से बात करते हुए टिकैत ने जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुख चुनावों को लेकर भाजपा पर इशारों-इशारों में धांधली का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा- भाजपा बहुत धार्मिक पार्टी है धर्मवाद पर चल रही है। कुछ करती ही नहीं है। उन्होंने कहा, “इससे बड़ा कर्मकांड नहीं हुआ कहीं, जितना बड़ा यूपी में हुआ।” टिकैत ने पंचायत और बीडीसी चुनावों पर आगे कहा, “हो सकता है कुछ उम्मीदवारों को पर्चा नहीं भरने दिया गया हो।

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में राकेश टिकैत ने जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुख चुनावों को लेकर भाजपा पर इशारों-इशारों में धांधली का आरोप लगाया। जब एंकर ने पूछा कि क्या टिकैत भाजपा पर निशाना लगा रहे हैं, तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा- “ये (भाजपा) बहुत धार्मिक पार्टी है। बिल्कुल धर्मवाद पर चल रही है। कुछ करती ही नहीं है। उन्होंने कहा, “इससे बड़ा कर्मकांड नहीं हुआ कहीं, जितना बड़ा यूपी में हुआ।”

टिकैत ने पंचायत और बीडीसी चुनावों पर आगे कहा, “हो सकता है कुछ उम्मीदवारों को पर्चा नहीं भरने दिया गया हो। अभी दो दिन पहले ही प्रमुख के चुनाव थे। वो लोग पर्चे भर रहे थे। अधिकारी गायब हो गए। वहां सीट पर ही नहीं बैठे। उम्मीदवार बाहर बैठे रहे। वो 6.30 बजे आए, जबकि 5 बजे तक पर्चा भरने का टाइम था।”

Related Post

आशुतोष टंडन

लखनऊ को स्वच्छ और सुन्दर बनाने में योगी सरकार पूरी तरह संवेदनशील : आशुतोष टंडन

Posted by - January 30, 2020 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने गुुरुवार को राजधानी लखनऊ स्थित समतामूलक चौराहे पर 77 कूड़ा निस्तारण…
मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी के खिलाफ

राहुल के खिलाफ मीनाक्षी लेखी ने दाखिल की अवमानना याचिका, इतने अप्रैल को होगी सुनवाई

Posted by - April 12, 2019 0
नई दिल्ली। भाजपा पार्टी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने शुक्रवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ अदालत में अवमानना याचिका…