Sim Recharge

Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, 500 रुपये से कम में पाएं स्ट्रीमिंग और डेटा बेनिफिट

705 0

मुंबई। टेलीकॉम कंपनियों अब डेटा प्लान के साथ-साथ यूजर्स को स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स देने पर भी फोकस कर रही हैं। Airtel, Jio और Vi के 500 रुपये से कम के कई प्लान हैं जो यूजर्स को डेटा और कॉलिंग के साथ स्ट्रीमिंग बेनिफिट देते हैं।

टेलीकॉम इंडस्ट्री में 2021 नए बदलाव लेकर आया। टेलीकॉम कंपनियों का फोकस डेटा प्लान के साथ यूजर्स को स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स देने की ओर बढ़ा है। 2021 की शुरुआत में Airtel ने अपने ग्राहकों को प्राइम वीडियो का बेनिफिट देने के लिए Amazon के साथ पार्टनरशिप की। Airtel XStream ने भी यूजर्स के लिए Mubi से अटीटी कंटेंट एड किया है। वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स को वूट के जरिए केंटेंट देने के लिए वायकॉम 18 के साथ पार्टनरशिप की है। Airtel, Jio और Vi के 500 रुपये से कम के कई प्लान हैं जो यूजर्स को डेटा और कॉलिंग के साथ स्ट्रीमिंग बेनिफिट देते हैं।
Airtel के प्लान
Airtel का 289 रुपये का प्रीपेड प्लान:-

यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा देता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस भी देता है. इस प्लान में 28 दिनों के लिए Zee5 प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके अलावा इसमें Wynk Music ,Shaw Academy और Airtel Xstream प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। ग्राहकों को फ्री हैलो ट्यून्स और फास्टैग ट्रांजेक्शन पर 150 रुपये कैशबैक भी मिलेगा।

Airtel का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

 यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा देता है यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी देता है। इसमें अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।  इसके अलावा एयरटेल के 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान सभी बेनिफिट इसमें मिलते हैं।
Airtel का 401 रुपये का प्रीपेड प्लान:

यह प्लान डिजनी + हॉटस्टार का सालाना वीआईपी सब्सक्रिप्शन देता है. इसमें दिनों की वैलिडिटी के साथ 30GB डेटा मिलता है। यह एक डेटा-ओनली प्लान है और इसमें कॉलिंग का कोई बेनिफिट नहीं है।

Airtel का 448 रुपये का प्रीपेड प्लान:

यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा देता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस भी देता है। इसमें डिज़नी + हॉटस्टार के लिए एक साल का फ्री वीआईपी सब्सक्रप्शिन और प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का एक्सेस मिलता है।

Jio के प्लान

Jio का 401 रुपये का प्रीपेड प्लान:

इस प्लान में 90GB मिलता है और इसके साथ 6GB अतिरिक्त डेटा भी दिया गया है. इस तरह इसमें प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है। प्लान में अनलिमेटेड कॉलिंग मिलती है। साथ ही डिजनी + हॉटस्टार की वार्षिक सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान:

यह प्लान डिज्नी + हॉटस्टार के एक साल के वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा देता करता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है और इसमें कॉलिंग या एसएमएस का कोई बेनिफिट नहीं है। यह प्लान जियो ऐप्स के लिए कॉम्पलीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी देता है।

Vi के प्लान

Vi का 355 रुपये का डेटा-ओनली प्लान:

यह डेटा-ओनली प्लान 28 दिनों के लिए 50GB डेटा देता है। इस प्लान में एक साल के लिए जी प्रीमियम का एक्सेस मिलता है।

Vi का 405 रुपये का प्रीपेड प्लान:

 इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 90GB डेटा मिलता है। इसमें Zee5 प्रीमियम और Vi मूवी और टीवी के लिए एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Related Post

सार्वजनिक शौचालय की यांत्रिकृति सफाई

सार्वजनिक शौचालय की यांत्रिकृति सफाई कार्य का प्रमुख सचिव ने किया निरीक्षण

Posted by - December 4, 2019 0
लखनऊ। नगर विकास विभाग के प्रमुख सचिव मनोज कुमार सिंह ने बीते दो अक्टूबर को यांत्रीकृत सफाई मशीन को हरी…