पीएम मोदी

बंगाल रैली: यह ‘दीदी’ के विनाश का जीता-जागता सबूत- पीएम मोदी

1131 0

कोलकाता लोकसभा चुनाव से पहले रैलियों का दौर शुरू हो गया है इसी बीच पीएम आज यानी रविवार को तीन राज्यों के दौरे पर हैं। पश्चिम बंगाल में कूच बिहार के बाद त्रिपुरा के उदयपुर में और फिर मणिपुर के इंफाल में उनकी रैली होगी। 80 सीटों वाले उत्तर प्रदेश के बाद भाजपा की नजर पश्चिम बंगाल पर है।

ये भी पढ़ें :-डिंपल यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से भरा पर्चा , अखिलेश भी रहे मौजूद 

आपको बता दें पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित किया। मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपको बौखलाहट देखनी है, तो दीदी को देख सकते हैं। चुनाव आयोग की कार्रवाई को देखकर दीदी डर गई हैं।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका ने नवरेह की जगह नवरोज की शुभकामनाएं दी, हुईं ट्रोल 

जानकारी के मुताबिक “आप यह जितना मोदी मोदी करते हैं, उससे स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ जाती है। दीदी चैन से सो नहीं पा रही और इलेक्शन कमीशन पर गुस्सा निकाल रही हैं। जमीन खिसकना क्या होता है, यह दीदी का गुस्सा और बौखलाहट देखकर समझा जा सकता है। दीदी दिन रात सिर्फ एक ही बात कर रही हैं- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। वोट बैंक पॉलिटिक्स के लिए दीदी, मां (भारत) को भुलाकर टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हो गईं। पश्चिम बंगाल के लोगों को टीएमसी के गुंडों के हवाले कर उन्होंने मानुष को खतरे में डाल दिया है। दीदी उन लोगों का साथ दे रही हैं जो भारत के दो प्रधानमंत्री चाहते हैं। एक सपूत जिसने एक प्रधान, एक निशान, एक विधान के लिए अपना बलिदान दे दिया, वह श्यामाप्रसाद मुखर्जी इसी बंगाल की धरती के थे।”

Related Post

Swara Bhaskar

सुर्खियों में बनी रहने वाली स्वरा के खिलाफ शिकायक दर्ज, जानें पूरा मामला

Posted by - November 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच चार वर्षीय मासूम के लिए…