Amit Shah

TMC का मौन इशारा कर रहा है कि आप हिंसा करिए : अमित शाह

171 0

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा सीआरपीएफ के कार्य में हस्तक्षेप के आरोप को पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि हार से दीदी बौखला गई हैं। टीएमसी ने आपा खो दिया है और तरह-तरह की टिप्पणी कर रही है।

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने जिस प्रकार की टिप्पणी सुरक्षा बलों के लिए की हैं। यदि किसी राजनीतिक दल की अध्यक्ष ऐसा कहती हैं कि सीआरपीएफ का घेराव कर लो। ऐसा राजनीतिक जीवन में नहीं देखा है। लोगों को आराजकता की ओर ले जा रही है। यह चुनाव शांतिपूर्ण नहीं चाहती हैं। वह हर बार की तरह रैगिंग से चुनाव जीतना चाहती है। हर बार आरोप लगा रही हैं कि गृह मंत्री के सुझाव पर डिस्टर्ब कर रहा है। सीआरपीएफ जब चुनाव में लगते हैं, तो पैरा मिलिटरी पर चुनाव आयोग का कंट्रोल होता है। उनकी बौखलाहट बढ़ गई है।

 

दीदी के साथ खिसक रहे हैं अल्पसंख्यक भी

अमित शाह ने कहा, “हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हुए। अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमले हुए। इस हमले के खिलाफ टीएमसी के एक नेता के खंडन की टिप्पणी नहीं है।  ये मूक इशारा कर रहे हैं कि आप करें। सार्वजनिक जीवन में हमले की सभी निंदा करते हैं। इससे भी टीएमसी अपना आपा खो चुकी है जिस तरह से अल्पसंख्यक वोट से अपील की है। शायद अल्पसंख्यक वोट भी खिसक रहे हैं और कहीं जा रहे हैं। शायद इस तरह की अपील किसी भी पार्टी से उचित है। इस प्रकार के काम करने की बजाय हार के कारणों का विश्लेषण करे। दीदी बंगाल की जनता आपके खिलाफ है। कानून व्यवस्था चरमा गई गई है। यहां घुसपैठ बेरोकटोक हो रही है। कोलकाता के बंगाली बाबू की चिंता है कि कोलकाता की क्या स्थिति होगी। आप सीएए का विरोध कर रही हैं। इसलिए बंगाल की जनता आपके खिलाफ है।”

 

मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा है कि हमारे कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला हो रहा है। हमारे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर पिछले 2-3 दिन में हमला हुआ। कल भवानीपुर में पुलिस स्टेशन में बैठे हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ। इन हमलों के खिलाफ TMC के एक भी नेता की टिप्पणी नहीं आई, मौन इशारा कर रहा है कि आप हिंसा करिए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा सीआरपीएफ के कार्य में हस्तक्षेप के आरोप को पूरी तरह से खारिज कर दिया।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की निराशा उनके व्यवहार और भाषणों से साफ दिखाई ​देती है। राज्य की मुख्यमंत्री और राजनीतिक दल की अध्यक्ष ये कहती हैं कि CAPF का घेराव कर लो, मैंने ऐसा दृश्य अपने राजनीतिक जीवन में कभी नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि  भाजपा को तीन चरण में बंगाल की जनता का अप्रत्याशित समर्थन मिला है। हमारे एक आकलन के हिसाब से भाजपा इन तीन चरण में 63-68 सीट जीत रही हैं।

Related Post

अयोध्या पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश

SC ने अयोध्या पर इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को बताया ‘कानूनी रूप से अस्थिर ’

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को अपने ऐतिहासिक फैसले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अयोध्या भूमि विवाद मामले में,…
housing scheme

एक और आवास योजना

Posted by - January 2, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ रोटी-कपड़ा और मकान व्यक्ति की मूल जरूरत होती है। जब व्यक्ति को ये तीनों चीजें उपलब्ध हो…
RANDEEP SURJEWALA

रणदीप सुरजेवाला ने CM खट्टर पर साधा निशाना, कहा- लोगों की मौत के लिए सरकार जिम्मेदार, शोर मचाकर गूँज सुनाने की जरूरत

Posted by - April 27, 2021 0
नई दिल्ली। कोरोना (Corona) के मामले देशभर में तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकार ने कई तरह के…