harish rawat

हरीश रावत की ने कहा- गहरे भंवर’ में फंस गई है भाजपा

611 0

देहरादून। उत्तराखंड की राजनीति में अभी जिस तरह के हालत बने हुए हैं, उसने विपक्षी दल कांग्रेस को भी चुटकी लेने का मौका दे दिया है। उत्तराखंड के राजनीतिक संकट पर पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) ने कहा है कि- यूं तो लगता है कि उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन लगभग निश्चित है। शायद हरियाणा में सरकार जाने का डर भी मुख्यमंत्री को बचाने में काम नहीं आ पा रहा है। बीजेपी उत्तराखंड में गहरे भंवर में है और अपने साथ राजनैतिक अस्थिरता के इस भंवर में उत्तराखंड को भी उलझा दिया है।

देहरादून: राजभवन पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र, सौंपा इस्तीफा

हरीश रावत (Harish Rawat) ने कहा कि यह भाजपा का स्वार्थ था जिसका परिणाम उनको आज भुगतना पड़ रहा है, ये आने वाले दिनों में उत्तराखंड को न भुगतना पड़े। उत्तराखंड को सावधान रहने की जरूरत है। बता दें कि आज (9 मार्च) मुख्यमंत्री प्रेस वार्ता करने वाले हैं। इसके बाद वो राज्यपाल से मिले राजभवन जाएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि त्रिवेंद्र सिंह रावत सीएम पद से इस्तीफा देंगे।

इसके बाद सीएम आवास पर बीजेपी विधायक मंडल दल की बैठक की जाएगी। इसमें नए सीएम के नाम पर मुहर लग सकती है। केंद्रीय पर्यवेक्षक और पूर्व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी देहरादून पहुंचे चुके हैं।

Related Post