AAP

विधानसभा चुनाव से पहले आप ने गुजरात संगठन का ढांचा किया भंग

83 0

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly elections) से कुछ महीने पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने बुधवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को हराने के उद्देश्य से पार्टी इकाई के पुनर्गठन के लिए उसके गुजरात (Gujarat) संगठनात्मक ढांचे को भंग कर दिया गया है। AAP पार्टी के राज्य प्रमुख गोपाल इटालिया ने अहमदाबाद में संवाददाताओं से कहा, “आप गुजरात अध्यक्ष पद को छोड़कर, पार्टी के अन्य सभी पदों को भंग कर दिया गया है। जल्द ही चुनावी रणनीति के तहत इसके स्थान पर एक बड़े और अधिक शक्तिशाली ढांचे की घोषणा की जाएगी।”

उन्होंने कहा कि इस घोषणा के साथ ही राज्य, जिला, तालुका स्तर, फ्रंटल संगठनों के सभी पार्टी पदों को भंग कर दिया गया है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी संदीप पाठक ने कहा, “आप गुजरात का संगठन भंग कर दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष का पद जारी रहेगा। आप अपने संगठन को बूथ स्तर तक ले जा रही है। एक सक्रिय, मजबूत संगठन की घोषणा जल्द की जाएगी।”

अखिलेश यादव से नाराज हुए राजभर, सपा से तोड़ा गठबंधन

उन्होंने कहा, “आम आदमी का संगठन 27 साल के भाजपा शासन के कुशासन को खत्म कर देगा। कांग्रेस का सफाया हो गया है। अब, केजरीवाल ही एकमात्र उम्मीद है।” पत्रकारों से बात करते हुए, इटालिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में राज्य विधानसभा चुनाव जीतने और भाजपा को हराने के उद्देश्य से काम कर रही है। उन्होंने कहा, “पार्टी ने एक शक्तिशाली रणनीति बनाई है, जिसे चुनाव से पहले के महीनों में लागू किया जाना है।”

मुख्तार अंसारी से नरमी बरतना डिप्टी जेलर को पड़ा भारी, सस्पेंड

Related Post

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बोले शिवराज, हर माह एक लाख युवाओं को रोजगार देने की करेंगे कोशिश

Posted by - August 15, 2021 0
देश आज 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, इस अवसर पर पीएम मोदी समेत सभी गणमान्य लोगों ने तिरंगा फहराया…
Hospitality

हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में निवेशकों की पसंद बना पूर्वांचल

Posted by - June 17, 2022 0
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मंशा शुरुआत से ही प्रदेश को टूरिज़्म और हॉस्पिटैलिटी (Hospitality) के क्षेत्र देश…

पाकिस्तान ने करतारपुर जाने वाले भारतीय तीर्थयात्रियों के लिए रखीं कुछ शर्तें

Posted by - December 29, 2018 0
नई दिल्ली। पाकिस्तान ने करतारपुर जाने वाले भारतीय तीर्थयात्रियों के लिए कुछ नियम कायदों का एक ड्राफ्ट बनाया है।जिसके मुताबिक…