Site icon News Ganj

विधानसभा चुनाव से पहले आप ने गुजरात संगठन का ढांचा किया भंग

AAP

AAP

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly elections) से कुछ महीने पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने बुधवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को हराने के उद्देश्य से पार्टी इकाई के पुनर्गठन के लिए उसके गुजरात (Gujarat) संगठनात्मक ढांचे को भंग कर दिया गया है। AAP पार्टी के राज्य प्रमुख गोपाल इटालिया ने अहमदाबाद में संवाददाताओं से कहा, “आप गुजरात अध्यक्ष पद को छोड़कर, पार्टी के अन्य सभी पदों को भंग कर दिया गया है। जल्द ही चुनावी रणनीति के तहत इसके स्थान पर एक बड़े और अधिक शक्तिशाली ढांचे की घोषणा की जाएगी।”

उन्होंने कहा कि इस घोषणा के साथ ही राज्य, जिला, तालुका स्तर, फ्रंटल संगठनों के सभी पार्टी पदों को भंग कर दिया गया है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी संदीप पाठक ने कहा, “आप गुजरात का संगठन भंग कर दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष का पद जारी रहेगा। आप अपने संगठन को बूथ स्तर तक ले जा रही है। एक सक्रिय, मजबूत संगठन की घोषणा जल्द की जाएगी।”

अखिलेश यादव से नाराज हुए राजभर, सपा से तोड़ा गठबंधन

उन्होंने कहा, “आम आदमी का संगठन 27 साल के भाजपा शासन के कुशासन को खत्म कर देगा। कांग्रेस का सफाया हो गया है। अब, केजरीवाल ही एकमात्र उम्मीद है।” पत्रकारों से बात करते हुए, इटालिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में राज्य विधानसभा चुनाव जीतने और भाजपा को हराने के उद्देश्य से काम कर रही है। उन्होंने कहा, “पार्टी ने एक शक्तिशाली रणनीति बनाई है, जिसे चुनाव से पहले के महीनों में लागू किया जाना है।”

मुख्तार अंसारी से नरमी बरतना डिप्टी जेलर को पड़ा भारी, सस्पेंड

Exit mobile version