Bawankhedi massacre

बावनखेड़ी नरसंहार: शबनम को रामपुर से भेजा गया बरेली जेल

913 0

बरेली। अमरोहा के बहुचर्चित बावनखेड़ी नरसंहार (bawankhedi massacre) की दोषी शबनम रामपुर जेल में बंद थी जिसे रामपुर से बीती देर रात को बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। अफसरों का कहना है कि सुरक्षा कारणों के चलते ऐसा किया गया है।

हाथरस में छेड़खानी की शिकायत पर पिता को गोलियों से भूना

बीती देर रात को बहुचर्चित बावनखेड़ी नरसंहार (bawankhedi massacre) की दोषी शबनम को बरेली जिला कारागार में शिफ्ट किया गया है। अफसरों का कहना है कि सुरक्षा कारणों को लेकर ऐसा किया गया है जबकि बीते हफ्ते शबनम की वायरल हुई फोटो के चलते 2 पुलिस कांस्टेबल सस्पेंड भी किये गए थे।

बरेली जेल में किया गया शिफ्ट

शबनम का एक फोटो रामपुर जेल से वायरल होने पर जहां बड़ी कारर्वाई करते हुए दो बन्दी रक्षक निलंबित किये गए थे, वहीं बीते देर रात्रि में शबनम को रामपुर जेल से बरेली जिला कारागार भेज दिया गया है।

फोटो वायरल होने पर मामला पकड़ा था तूल

बता दें कि जेल से एक फोटो वायरल होने के बाद इस मामले में काफी तूल पकड़ा था। जांच के बाद दो बन्दी रक्षक को रामपुर में निलंबित भी गया है। गौरतलब है कि बहुचर्चित शबनम रामपुर जेल में थी, जहां उसका फोटो व एक अन्य महिला कैदी का फोटो बन्दी रक्षक ने खींच ली थी।

Related Post

electric buses

वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसें व ई-ऑटो दिव्यांग मित्रों, वृद्धजनों एवं महिलाओं के काफी सुरक्षित

Posted by - January 18, 2024 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्याधाम…
Milk

सीएम योगी के निर्देश पर दुग्ध उत्पादन बढ़ाने को एक हजार करोड़ का होगा निवेश

Posted by - September 12, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के कार्यकाल में प्रदेश में दुग्ध (Milk) उत्पादन में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। उत्तर…
PM

PM नरेंद्र मोदी आज ‘मैरीटाइम इंडिया सम्मेलन’ का उद्घाटन करेंगे

Posted by - March 2, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से ‘मैरीटाइम इंडिया समिट 2021’ (Maritime India Summit 2021)का…