Bawankhedi massacre

बावनखेड़ी नरसंहार: शबनम को रामपुर से भेजा गया बरेली जेल

580 0

बरेली। अमरोहा के बहुचर्चित बावनखेड़ी नरसंहार (bawankhedi massacre) की दोषी शबनम रामपुर जेल में बंद थी जिसे रामपुर से बीती देर रात को बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। अफसरों का कहना है कि सुरक्षा कारणों के चलते ऐसा किया गया है।

हाथरस में छेड़खानी की शिकायत पर पिता को गोलियों से भूना

बीती देर रात को बहुचर्चित बावनखेड़ी नरसंहार (bawankhedi massacre) की दोषी शबनम को बरेली जिला कारागार में शिफ्ट किया गया है। अफसरों का कहना है कि सुरक्षा कारणों को लेकर ऐसा किया गया है जबकि बीते हफ्ते शबनम की वायरल हुई फोटो के चलते 2 पुलिस कांस्टेबल सस्पेंड भी किये गए थे।

बरेली जेल में किया गया शिफ्ट

शबनम का एक फोटो रामपुर जेल से वायरल होने पर जहां बड़ी कारर्वाई करते हुए दो बन्दी रक्षक निलंबित किये गए थे, वहीं बीते देर रात्रि में शबनम को रामपुर जेल से बरेली जिला कारागार भेज दिया गया है।

फोटो वायरल होने पर मामला पकड़ा था तूल

बता दें कि जेल से एक फोटो वायरल होने के बाद इस मामले में काफी तूल पकड़ा था। जांच के बाद दो बन्दी रक्षक को रामपुर में निलंबित भी गया है। गौरतलब है कि बहुचर्चित शबनम रामपुर जेल में थी, जहां उसका फोटो व एक अन्य महिला कैदी का फोटो बन्दी रक्षक ने खींच ली थी।

Related Post

Wasim Rizvi

कुरान की 26 आयतें हटाने की वसीम रिजवी की याचिका पर 12 अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

Posted by - April 10, 2021 0
लखनऊ। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) की कुरान शरीफ से 26 आयतें हटवाने की मांग को खारिज…
Anantnag encounter

अनंतनाग मुठभेड़ में जैश के दो आंतकवादी ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

Posted by - March 11, 2021 0
अनंतनाग। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग  जिले में सुरक्षा बलों की तलाशी व घेराबंदी अभियान के दौरान गुरुवार जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के…