‘बाहुबली’ ने अपनी 25वीं फ़िल्म के शीर्षक का किया ऐलान, हिंदी समेत 8 भाषाओं में होगी रिलीज़

628 0

मुंबई। तेलुगु स्टार प्रभास ने नवरात्रि के पहले दिन अपनी 25वीं फ़िल्म के शीर्षक की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है। इस फ़िल्म का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं, जबकि निर्माण की कमान टी-सीरीज़ और भद्रकाली पिक्चर्स ने संभाली है। यह एक बहुभाषी फ़िल्म होगी, जिसका शीर्षक स्पिरिट है।

प्रभास ने फ़िल्म के टाइटल की घोषणा सोशल मीडिया के ज़रिए की। ख़ास बात यह है कि स्पिरिट तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी के साथ अंतरराष्ट्रीय भाषाओं जापानी, चीनी और कोरियाई में भी रिलीज़ की जाएगी। टाइटल एनाउंसमेंट पोस्टर पर इन सभी भाषाओं का ज़िक्र किया गया है।

इस फ़िल्म को लेकर प्रभास ने मीडिया को जारी बयान में कहा- यह मेरी 25वीं फ़िल्म है और इसे सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका और कोई हो ही नहीं सकता। इसकी कहानी बहुत ही दिलचस्प है और यह मेरे फैंस के लिए एक विशेष फ़िल्म होगी। भूषण कुमार के साथ काम करना हमेशा ही सुकून देने वाला रहा है और वो हमारे सबसे अच्छे प्रोड्यूसर्स में से एक हैं, जिनके साथ मेरा अच्छा तालमेल है। संदीप सभी के लिए एक ड्रीम डायरेक्टर हैं। यह एक अद्भुत कहानी है और मैं ‘स्पिरिट’ पर काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मेरे फैंस बहुत लंबे समय से मुझे इस अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं।

टी-सीरीज़ के साथ प्रभास की यह चौथी फ़िल्म है। प्रभास ने बैनर के साथ साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष फ़िल्में साइन की हैं। राधे श्याम और आदिपुरुष निर्माणाधीन हैं।

फिल्म ‘स्पिरिट’ बहुत ही खास

प्रोड्यूसर भूषण कुमार कहते हैं कि, प्रभास के साथ काम करना हमेशा ही खुशी की बात रही है। संदीप के साथ भी यह हमारा तीसरा प्रोजेक्ट होगा, जो ब्लॉकबस्टर ‘कबीर सिंह’ दे चुके हैं और अब ‘एनिमल’ पर काम कर रहे हैं। ‘स्पिरिट’ न केवल हमारे सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक होगी, बल्कि यह एक बहुत ही खास भी होगी, क्योंकि यह प्रभास की सिल्वर जुबली फिल्म है।

 

Related Post

Parineeti Chopra

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाएगी परिणीति चोपड़ा

Posted by - January 22, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा फिल्म एनिमल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)…
बैड बॉयज फॉर लाइफ

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ की इसी माह रिलीज होगी ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’

Posted by - January 17, 2020 0
मुंबई। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ और मार्टिन लारेंस की मशहूर फिल्म श्रृंखला ‘बैड बॉयज’ की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म ‘बैड बॉयज…
Sanjay Dutt once again reached Lilavati Hospital for a test

एडवांस्ड स्टेज कैंसर से पीड़ित संजय दत्त एक बार फिर टेस्ट कराने पहुंचे लीलावती अस्पताल

Posted by - August 16, 2020 0
मुंबई: एडवांस्ड स्टेज में पहुंच चुके फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे जाने-माने फिल्म अभिनेता संजय दत्त को एक बार…