आर्यन खान के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर स्पेशल नोट किया शेयर

372 0

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं। आर्यन क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में शनिवार 2 अक्टूबर से एनसीबी की कस्टडी में हैं। आर्यन के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद से ही उन्हें बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। अब ऋतिक रोशन भी आर्यन के सपोर्ट में आगे आए हैं और उनके लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया है।

आर्यन के लिए ऋतिक रोशन का खास नोट

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आर्यन का फोटो शेयर करते हुए उनको अपना सपोर्ट दिया है। ऋतिक ने अपनी पोस्ट में लिखा- मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है। यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है। भगवान दयालु हैं। वे सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं। आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं।

ऋतिक रोशन ने आगे लिखा- मुझे पता है कि आप अब इसे महसूस कर चुके होंगे। गुस्सा, कंफ्यूजन, लाचारी। यह आपके अंदर से एक हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी चीजें हैं। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यही सब कुछ अच्छी चीजों जैसे काइंडनेस, कंपैशन और लव को भी नष्ट कर सकती हैं।

एक्टर ने यह भी लिखा- गलतियां, फेलियर, जीत, सक्सेस… यह सभी चीजें एक जैसी ही हैं अगर आपको पता है कि आपको अपने साथ कौन सी चीज रखनी है और अपने एक्सपीरियंस से कौन सी चीजों को बाहर फेंकना है।

लेकिन जान लें कि आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से ग्रो हो सकते हैं। मैं आपको एक बच्चे के रूप में जानता हूं। मैं आपको एक मैन के रूप में जानता हूं। इसे अपनाएं। हर उस चीज को अपनाएं, जिसे आप एक्सपीरियंस करते हैं। यह आपके गिफ्ट्स हैं।

ड्रग्स केस में आर्यन खान हुए गिरफ्तार
दरअसल, शनिवार 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने छापा मारा था। इस शिप में ड्रग्स पार्टी चल रही थी, जिसमें आर्यन खान मौजूद थे। इसके बाद एनसीबी ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट समेत कई लोगों को अपनी हिरासत में लिया था और उनसे पूछताछ की गई थी। बता दें कि आज 7 अक्टूबर को आर्यन की कोर्ट में पेशी होनी है. अब देखने वाली बात होगी कि उन्हें जमानत मिलती है या नहीं।

Related Post

sahid kapoor wife meera

जानिए पति शहीद कपूर को मीरा राजपूत इस नाम से पुकारती है, यह जानकर आप भी देंगे मुस्कुरा

Posted by - August 29, 2020 0
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। मीरा संग शाहिद ने साल 2015 में…
सनी देओल

बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

Posted by - April 23, 2019 0
नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सनी देओल मंगलवार यानी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। भगवा पार्टी उन्हें गुरदासपुर से अपना…