Azeem khan

अजब- गजब : अजीम को सलमान खान ने किया कॉल और रिश्ते भी आने लगे

939 0

शामली। अपनी शादी के लिए सीएम से लेकर थानेदार तक सिफारिश लगाने वाले अजीम मंसूरी (Azeem Mansoori) पूरे देश में मशहूर हो गए हैं। अब उनके घर पर रिश्ते वालों की भी लाइन लग रही है। मशहूर अजीम (Azeem Mansoori) का दावा है कि उनके पास सिने स्टार सलमान खान का भी फोन आ गया है, लेकिन उनके लिए फिल्मों में काम करने से पहले शादी करना जरूरी है।

आगरा: दारोगा की शिकायत लेकर थानें पहुंची पत्नी, बोली-देरी से आते हैं…

तीन फुट दो इंच लंबाई वाले अंजीम मंसूरी करीब पांच साल से शादी के लिए मिन्नतें कर रहे हैं। वह बड़े अधिकारियों के साथ-साथ अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ से भी मिलकर शादी की सिफारिश कर चुके हैं। अजीम (Azeem Mansoori) अपनी शादी की सिफारिश के लिए 9 मार्च को महिला थाना पहुंच गए थे। तब मीडिया में उनकी खबर चल गई और विडियो वायरल होने के बाद हवाओं का रुख बदल गया।

मंसूरी  (Azeem Mansoori)का दावा है कि अब उनके घर रिश्तों की लाइन लगी है। उनके पास अमरोहा, गाजियाबाद, मेरठ, थानाभवन और दिल्ली से रिश्ते आए हैं। फिलहाल उनके अब्बू घर पर नहीं है। अब्बू के आने पर रिश्तों की बात आगे बढ़ाई जाएगी। मंसूरी (Azeem Mansoori) का कहना है कि उन्हें न तो दान-दहेज की जरूरत है और न ही पढ़ी-लिखी लड़की की।लड़की जैसी भी हो, वह बस उनकी खिदमत करें, वे भी उसकी खिदमत करेंगे।

शादी के बाद पहले करेंगे हज, फिर होगा हनीमून

कैराना में दुकान चलाने वाले अजीम मंसूरी (Azeem Mansoori) चार भाइयों में सबसे बड़े हैं, उनकी लंबाई शादी में आड़े आ रही है। घर वालों का कहना है कि पहले अजीम की शादी होगी, फिर दूसरे भाइयों की। शादी की बातचीत के बीच मंसूरी ने यह फैसला किया है कि वह अपनी बीबी को प्यार से एलिया पुकारंग।  निकाह के बाद वह सबसे पहले अपनी बीबी का पासपोर्ट बनवाएंगे और उसे उमरे और हज पर ले जाएंगे, क्योंकि अल्लाह का कर्ज उतारना भी जरूरी है। इसके बाद वह अपनी शरीक-ए-हयात को गोवा, शिमला समेत तमाम फेमस जगह ले जाएंगे। बच्चों के बारे में मंसूरी का कहना है कि यह तो अल्लाह की मर्जी पर निर्भर करता है। बच्चे यदि छोटे होंगे, तो भी अच्छा, नही तो लंबे बच्चों में तो कोई बुराई ही नही है।

अखिलेश यादव ने कहा था, सरकार बनी तो शादी भी कराएंगे

अजीम (Azeem Mansoori) मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और डिंपल यादव के फैन हैं। उन्होंने बताया कि मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने कहा था कि सपा की सरकार जब 2022 में आएंगी, तो हम तुम्हारी शादी कराएंगे। अजीम (Azeem Mansoori) ने कहा कि वह योगी जी से भी मिले थे, लेकिन न तो योगी की शादी हुई, न मोदी की, तो वे उनकी शादी कहां से कराएंगे।

सुपरस्टार सलमान खान ने मिलने के लिए मुंबई बुलाया

अजीम (Azeem Mansoori) का दावा है कि फेमस होने के बाद मुंबई से सलमान खान और बॉबी देओल का फोन आया था। सलमान खान ने तो मिलने के लिए मुंबई बुलाया है। सलमान ने भरोसा दिया है कि यदि सब सही रहा, तो अजीम मंसूरी फिल्म में भी दिख जाएंगे।

हालांकि, अजीम (Azeem Mansoori) ने सलमान खान को बता दिया कि उनके लिए सबसे पहले शादी जरूरी हैं…बाद में फिल्म हैं। साथ में यह भी स्पष्ट कर दिया कि अब्बू से मशविरा करने के बाद ही वह मुंबई जाएंगे और और छोटू दादा जैसी फिल्में बनाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि फिलहाल उनकी शादी में सबसे बड़ा विलेन कौन रहा है, तो अजीम ने अपने घर वालों का नाम बताया। हालांकि उनका कहना है कि अब घर वाले इस बात को लेकर रजामंद हो गए हैं कि चारों भाइयों में सबसे पहले उनकी ही शादी होगी।

Related Post

MEETING WITH CM OF PM MODI

कोरोना संकट : मुख्यमंत्रियों संग बैठक के बाद बोले PM, लापरवाही न करें,महामारी को रोकना है जरूरी

Posted by - March 17, 2021 0
नई दिल्ली । कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज पीएम मोदी (PM Modi) ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों…

लखनऊ : स्कूल जा रही छात्रा को सरेराह पीट कर बनाया वीडियो, किया वायरल

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ।महिलाओं के साथ होने वाले अपराध को रोकने के लिए मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है। स्कूल-कालेज पहुंच कर…
CM Yogi

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार काशी आ रहे प्रधानमंत्री, हो अभूतपूर्व स्वागत: सीएम योगी

Posted by - February 14, 2024 0
वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों लोकार्पित और शिलान्यास होने वाले विकास कार्यों को परखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…