आयुष्मान खुराना की नई फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

412 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘आर्टिकल-15’ में काम करते नजर आएंगे फिल्म  ‘आर्टिकल 15’ का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। टीजर से पहले इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया था आयुष्मान ने टीजर के साथ लिखा, “धर्म , नस्ल,जाति, लिंग ,जन्मस्थान। एक ऐसा मुल्क जहां कोई भेदभाव नहीं होगा। अब फर्क लाएंगे।”

ये भी पढ़ें :-उर्मिला पर शख्स ने की अमर्यादित टिप्पणी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

आपको बता दें यह फिल्म लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वल्र्ड प्रीमियर में दिखाए जाने के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।

View this post on Instagram

फर्क बहुत कर लिया , अब फर्क लाएंगे #Article15 Teaser out today @anubhavsinhaa @zeestudiosofficial @zeemusiccompany #ManojPahwa @talwarisha #KumudMishra #nassar @sayanigupta @mohdzeeshanayyub @ashishsverma @ronjinichakraborty @shubhro30 #SushilPandey #AakashDhabade @gauravkapata @benarasmediaworks

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

ये भी पढ़ें :-विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर जवाब देने वाले थे अभिषेक, लेकिन ऐश्वर्या ने रोका 

जानकारी के मुताबिक फिल्म के टीजर की तो फिल्म इसकी शुरुआत होती है आर्टिकल-15 के बारे में बताने से। टीजर में बताया गया है कि आर्टिकल 15 क्या है। टीजर में कई अलग-अलग समुदाय और राजनीतिक दलों के लोगों को विवाद करते दिखाया गया है। इसके बाद आयुष्मान खुराना का पुलिस ऑफिसर लुक दिखाया गया है।

Loading...
loading...

Related Post