Bajrang Dal

बजरंग दल कार्यकर्ता पर ऑटो चालक ने धारदार हथियार से किया हमला

112 0

कानपुर: इन दिनों देश में मानो दो धर्मो के बीच महाभारत शुरू हो गई है, जिसमे से दूसरे धर्म के लोग हिन्दुओं को निशाना बनाए हुए है। उदयपुर और अमरावती जैसी घटना के बाद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में घटना को अंजाम देने की कोशिश हुई। यहां के अकबरपुर कोतवाली इलाके में मामूली बात पर बजरंग दल (Bajrang Dal) कार्यकर्ता के ऊपर धर्म विशेष के ऑटो चालक युवक ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। बजरंग दल (Bajrang Dal) कार्यकर्ता निक्की मिश्रा को गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, अकबरपुर कोतवाली इलाके में निक्की मिश्रा अपने साथ के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा तभी एक ऑटो के गैस पॉइंट का ढक्कन खुला हुआ था, जब उसने इसकी जानकारी ऑटो चालक को दी तो ऑटो चालक साजिद और निक्की मिश्रा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार उसके साथ बहस होने लगी। तभी साजिद ने निक्की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। साजिद ने हमला करते वक्त निक्की से कहा कि तू बड़ा हिंदू नेता बना घूमता है।

एकनाथ शिंदे ने संजय राउत का तोडा भरोसा, राजनीति में सब कुछ पैसा नहीं होता

आसपास के लोग शोर सुनकर जब तक मौके पर पहुंचे तो साजिद ऑटो लेकर मौके से फरार हो गया था। बजरंग दल कार्यकर्ता निक्की मिश्रा ने अकबरपुर कोतवाली जाकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया और अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

Related Post

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित सभी संगठन को किया भंग

Posted by - July 3, 2022 0
लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 2024 लोकसभा चुनाव…
Mohammad Zubair

मोहम्मद जुबैर को किया गिरफ्तार, पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सौंपने से किया इनकार

Posted by - June 28, 2022 0
नई दिल्ली: फैक्ट चेकर व ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में…