Bajrang Dal

बजरंग दल कार्यकर्ता पर ऑटो चालक ने धारदार हथियार से किया हमला

187 0

कानपुर: इन दिनों देश में मानो दो धर्मो के बीच महाभारत शुरू हो गई है, जिसमे से दूसरे धर्म के लोग हिन्दुओं को निशाना बनाए हुए है। उदयपुर और अमरावती जैसी घटना के बाद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में घटना को अंजाम देने की कोशिश हुई। यहां के अकबरपुर कोतवाली इलाके में मामूली बात पर बजरंग दल (Bajrang Dal) कार्यकर्ता के ऊपर धर्म विशेष के ऑटो चालक युवक ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। बजरंग दल (Bajrang Dal) कार्यकर्ता निक्की मिश्रा को गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, अकबरपुर कोतवाली इलाके में निक्की मिश्रा अपने साथ के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा तभी एक ऑटो के गैस पॉइंट का ढक्कन खुला हुआ था, जब उसने इसकी जानकारी ऑटो चालक को दी तो ऑटो चालक साजिद और निक्की मिश्रा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार उसके साथ बहस होने लगी। तभी साजिद ने निक्की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। साजिद ने हमला करते वक्त निक्की से कहा कि तू बड़ा हिंदू नेता बना घूमता है।

एकनाथ शिंदे ने संजय राउत का तोडा भरोसा, राजनीति में सब कुछ पैसा नहीं होता

आसपास के लोग शोर सुनकर जब तक मौके पर पहुंचे तो साजिद ऑटो लेकर मौके से फरार हो गया था। बजरंग दल कार्यकर्ता निक्की मिश्रा ने अकबरपुर कोतवाली जाकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया और अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

Related Post

AK Sharma

ग्रामीण क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति में होगा सुधार, विद्युत लोड की समस्या होगी दूर: एके शर्मा

Posted by - October 4, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) ने जनपद रायबरेली की तहसील महराजगंज के ग्राम…

आज के उत्तर प्रदेश को देखकर मुझे खुशी हो रही : पीएम मोदी

Posted by - September 14, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया। उन्होंने…