आशीष मिश्रा को लगा झटका, कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

344 0

लखनऊ।  लखीमपुर खीरी हिंसा में चार किसान सहित आठ लोगों की मृत्यु के मुख्य आरोपित केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मोनू पर शिकंजा कसता जा रहा है। शनिवार देर रात गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे गए आशीष मिश्र मोनू की पुलिस कस्टडी रिमांड पर सोमवार को सुनवाई हुई। सीजेएम कोर्ट ने पुलिस को आशीष की तीन दिन की रिमांड दी है।

पुलिस अब पूछताछ के लिए आशीष मिश्र को 12 अक्तूबर को अपनी हिरासत में लेगी। आशीष को पहले ही 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जांच में सहयोग न करने पर पर्यवेक्षण समिति ने 14 दिन की कस्टडी मांगी थी, जिस पर अदालत में तीन दिन की रिमांड दी है।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी की हिंसा में मामले में मुख्य आरोपित आशीष मिश्रा मोनू को लेकर कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष योगी आदित्यनाथ और नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच में आशीष के पिता और केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की भी मांग की जा रही है।

लखीमपुर खीरी हिंसा में किसानों सहित आठ लोगों की मृत्यु के मामले में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग के बीच में कोर्ट से उनके बेटे मुख्य आरोपित मंत्री पुत्री आशीष मिश्रा को राहत नहीं मिली है। बीते शनिवार रात से जेल में बंद आशीष को कोर्ट ने तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा है।

लखीमपुर खीरी में तीन अकटूबर को हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को लखीमपुर सीजेएम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने उसे तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। अब अगले तीन दिनों तक एसआईटी आशीष से और अधिक पूछताछ कर सकेगी।

Related Post

आज़म खान

आज़म खान और अब्दुल्ला का रामपुर जेल बैरक नंबर-1 होगा नया पता

Posted by - February 26, 2020 0
रामपुर। रामपुर कोर्ट ने फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में बुधवार को समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान, उनके बेटे अब्दुल्ला…
अखिलेश का पीएम पर निशाना

अखिलेश का पीएम पर साधा निशाना, सरकारें आती हैं और जाती हैं, जवान भारत की रक्षा करते हैं

Posted by - April 14, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 का पहला चरण समाप्त हो चुका है. नेताओं की बयान बाजियां चरम पर हैं हाल…
cm yogi

चौधरी चरण सिंह के प्रयासों को आगे बढ़ा रही भाजपा सरकार: सीएम योगी

Posted by - May 29, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh)…